राजस्थान : बारां जिले में 14 वर्ष की छात्रा से स्कूल के ही पूर्व छात्र ने किया दुष्कर्म |

राजस्थान : बारां जिले में 14 वर्ष की छात्रा से स्कूल के ही पूर्व छात्र ने किया दुष्कर्म

राजस्थान : बारां जिले में 14 वर्ष की छात्रा से स्कूल के ही पूर्व छात्र ने किया दुष्कर्म

:   Modified Date:  September 16, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : September 16, 2023/9:18 pm IST

कोटा(राजस्थान), 16 सितंबर (भाषा) राजस्थान के बारां जिले में 14 वर्ष की छात्रा से स्कूल के ही 19 वर्षीय एक पूर्व छात्र द्वारा कथित तौर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उसने बताया कि आरोपी ने घटना को तब अंजाम दिया जब पीड़िता कोचिंग जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को शनिवार को हिरासत में लिया गया। उसने बताया कि छात्रा के स्कूल का पूर्व छात्र विक्रम उसे शुक्रवार दोपहर को अपने मित्र के घर ले गया और कथित तौर पर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के दो दोस्त दरवाजे पर पहरेदारी कर रहे थे।

अंता थाने के थाना प्रभारी महेंद्र मारु ने लड़की के हवाले से बताया कि विक्रम अपने दोस्त चंद्र प्रकाश के साथ मोटरसाइकिल चला रहा था और शुक्रवार अपराह्न करीब तीन बजे उसे तब रोका जब वह कोचिंग पढ़ने जा रही थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि विक्रम ने 10 कक्षा की छात्रा को कोचिंग सेंटर छोड़ने की बात की और जब लड़की राजी हो गई तो दोनों उसे एक अन्य दोस्त के रामनगर स्थित आवास पर ले गए जहां पर विक्रम ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के मुताबिक प्रकाश और उसका एक अन्य दोस्त जिसे वह नहीं जानती घटना के समय दरवाजे के बाहर पहरेदारी कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग की शिकायत के आधार पर अंता पुलिस थाने में शुक्रवार देर शाम तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

मामले के जांच अधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने कहा कि लड़की का चिकित्सा परीक्षण कराया गया है लेकिन उसका बयान धारा-164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराना बाकी है।

कुमार ने बताया कि दो आरोपियों विक्रम(19) और चंद्र प्रकाश (21) को शनिवार को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की अबतक पहचान नहीं हो सकी है।

भाषा धीरज माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers