राजस्थान: चार आरोपियों ने की भागने की कोशिश, पुलिस कार्रवाई में हुए घायल |

राजस्थान: चार आरोपियों ने की भागने की कोशिश, पुलिस कार्रवाई में हुए घायल

राजस्थान: चार आरोपियों ने की भागने की कोशिश, पुलिस कार्रवाई में हुए घायल

:   Modified Date:  February 26, 2023 / 11:05 PM IST, Published Date : February 26, 2023/11:05 pm IST

जयपुर, 26 फरवरी (भाषा) राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार रात पुलिस दल पर हमला करके भागने का प्रयास कर रहे चार आरोपियों के पैरों पर पुलिसकर्मियों को गोलियां चलानी पड़ीं, जिससे वे घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पुलिस का एक दल इन बदमाशों को हरियाणा के गुड़गांव से भरतपुर ला रहा था और इसी दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर भागने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पैरों पर गोलीबारी कर उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि चारों बदमाशों को गोलियां लगी हैं। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो बदमाशों को उपचार के लिये जयपुर रेफर किया गया है, जबकि दो आरोपियों का भरतपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस का दल हाल में भरतपुर में एक जिम के बाहर एक व्यक्ति पर हुए हमले के मामले में आरोपी विनोद पथैना (44), चंद्रशेखर (22), परमवीर (21) और भीम सिंह (21) को पकड़ने गुड़गांव गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस जब उन्हें भरतपुर ला रही थी तभी आरोपियों ने उद्योग नगर थाना क्षेत्र के एक गांव के पास वाहन में सवार पुलिसकर्मियों पर हमला कर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को उनके पैरों पर गोलियां चलानी पड़ीं।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि आरोपियों के ठिकाने की सूचना मिलने पर भरतपुर पुलिस के दल को गुड़गांव भेजा गया था, जहां शनिवार रात आरोपियों को पकड़ लिया गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 23 फरवरी को भरतपुर में एक जिम के बाहर गजेंद्र गुर्जर नाम के एक व्यक्ति पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया था और उस पर गोलीबारी भी की थी। गुर्जर का इलाज चल रहा है।

भाषा कुंज सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)