सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी फ्लाईओवर जाने वाला रास्ता एक हिस्से के धंसने के बाद अवरुद्ध |

सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी फ्लाईओवर जाने वाला रास्ता एक हिस्से के धंसने के बाद अवरुद्ध

सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी फ्लाईओवर जाने वाला रास्ता एक हिस्से के धंसने के बाद अवरुद्ध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 29, 2021/5:07 pm IST

नयी दिल्ली, 29 नवंबर (भाषा) दिल्ली यातायात पुलिस ने सोमवार को कहा कि सीआरपीएफ भवन के निर्माण कार्य के कारण लाला लाजपत राय मार्ग का एक हिस्सा धंसने के बाद सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी फ्लाईओवर तक जाने वाले मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया है।

उसने ट्वीट किया, “लोधी रोड के शमशान घाट के सामने लाला लाजपत राय मार्ग से सटे सीजीओ कॉम्प्लेक्स में सीआरपीएफ भवन के निर्माण कार्य के कारण लाला लाजपत राय मार्ग की एक लेन धंस गई है। इसलिए, सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी फ्लाईओवर तक जाने वाले हिस्से को अवरोधक लगाकर पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया गया है।”

यातायात पुलिस ने ट्विटर पर यात्रियों को सूचित किया, “मूलचंद अस्पताल की ओर से आने वाले सभी यातायात को सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोधी रोड की ओर मोड़ दिया गया है। भारी ट्रैफिक है। कर्मचारी यातायात को नियंत्रित कर रहे हैं। अब हल्के यात्री वाहनों यानी दो, तीन और चार पहिया वाहनों के लिए एक लेन खोल दी गई है।”

पुलिस ने कहा कि काम-काजी दिन होने की वजह से भारी यातायात के कारण यातायात प्रवाह धीमा रह सकता है। उसने ट्वीट में कहा, “इसलिए, यात्रियों को लाला लाजपत राय मार्ग से बचने और भीड़ से बचने के लिए भीष्म पितामह मार्ग, अरबिंदो मार्ग या रिंग रोड का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।”

भाषा

नेहा मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers