सलमान खान घर गोलीबारी घटना : गिरफ्तार आरोपी के पिता ने हैरानी जताई |

सलमान खान घर गोलीबारी घटना : गिरफ्तार आरोपी के पिता ने हैरानी जताई

सलमान खान घर गोलीबारी घटना : गिरफ्तार आरोपी के पिता ने हैरानी जताई

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 11:07 PM IST, Published Date : April 16, 2024/11:07 pm IST

बेतिया, 16 अप्रैल (भाषा) बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र महसी गांव निवासी और मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सागर पाल के पिता जोगिंदर शाह ने मंगलवार को कहा कि जब उन्हें मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में अपने पुत्र की संलिप्तता के बारे में पता चला तो वे हैरान रह गये।

मुंबई पुलिस ने सागर पाल और विक्की गुप्ता को 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अभिनेता के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया है।

जोगिंदर शाह ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, ‘मैं दिहाड़ी मजदूर हूं। मुझे इस मामले में सागर की संलिप्तता के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चला… जब मुझे उसकी संलिप्तता के बारे में पता चला तो यह मेरे लिए वाकई चौंकाने वाला था। हम नहीं जानते कि यह कैसे हुआ। वह पहले कभी किसी अपराध में शामिल नहीं था। वह जालंधर में काम कर रहा था…मुझे नहीं पता कि वह मुंबई कैसे पहुंचा।’

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित खान के घर के बाहर पांच राउंड गोलियां चलाने के बाद भाग रहे थे और सोमवार देर रात कच्छ जिले के एक गांव में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसी चर्चा है कि महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम ने दोनों आरोपियों के परिवार के कुछ सदस्यों से पूछताछ की थी।

अपुष्ट खबरों के मुताबिक आरोपियों के परिवार के कुछ सदस्यों को भी हिरासत में भी लिया गया है। हालांकि, पश्चिम चंपारण जिला पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

पश्चिम चंपारण के पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “आरोपी के परिवार के किसी भी सदस्य को गिरफ्तार नहीं किया गया है।”

उन्होंने आगे इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

भाषा

सं अनवर रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)