राउत पर ईडी की कार्रवाई को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया सोमैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन |

राउत पर ईडी की कार्रवाई को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया सोमैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

राउत पर ईडी की कार्रवाई को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया सोमैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 7, 2022/6:27 pm IST

नासिक, सात अप्रैल (भाषा) शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को नासिक शहर में भाजपा नेता किरीट सोमैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान, शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोमैया से उनपर लगे इन आरोपों के बारे में स्पष्टीकरण मांगा कि उन्होंने सेवामुक्त विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रांत को खत्म होने से बचाने के लिए एकत्र किए गए धन का दुरुपयोग किया था।

ईडी ने कुछ भूमि सौदों से जुड़े धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को राउत की पत्नी और उनके दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की थी।

धन की कथित हेराफेरी को लेकर बुधवार रात पुलिस ने सोमैया और उनके बेटे नील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

शिवसेना नेताओं ने कहा कि नासिक जिला इकाई के प्रमुख विजय करंजकर के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राउत के खिलाफ झूठे आरोप लगाने और ईडी की कार्रवाई के लिए सोमैया के खिलाफ शालीमार चौक पर विरोध प्रदर्शन किया।

उन्होंने सोमैया का पुतला भी फूंका और उनके खिलाफ नारेबाजी की।

शिवसेना नेता सुधाकर बडगुजर ने कहा, ”केंद्रीय एजेंसियां ​​भाजपा के आदेश पर शिवसेना नेताओं को निशाना बना रही हैं। दूसरों को दोष देने वाले किरीट सोमैया ने आईएनएस विक्रांत को बचाने के बहाने करोड़ों रुपये जमा किए हैं। उस पैसे का क्या हुआ? सोमैया के खिलाफ देशद्रोह मामला चलाया जाना चाहिये।”

भाषा

जोहेब नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers