कश्मीर मुद्दे पर अदनान शामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- कश्मीर भारत का अहम हिस्सा

कश्मीर मुद्दे पर अदनान शामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- कश्मीर भारत का अहम हिस्सा

Edited By: , August 16, 2019 / 11:47 AM IST

नई दिल्ली: धारा 370 हटाने को लेकर छिड़ी सियासी जंग थमने का नाम हीं ले रही है। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लगातार जंग जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। धारा 370 हटाए जाने को लेकर पाकिस्तानी ट्रोलर्स को सींगर अदनान शामी ने करारा जवाब दिया है। दरअसल कश्मीर के मुद्दें को लेकर अदनान शामी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है। उन चीजों में आओनी नाक अड़ाने की जरूरत नहीं है जो तुम्हारी है ही नहीं। इसके बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

Read More: निगम-मंडलों में जगह पाने के लिए इन नेताओं का राजधानी टू राजधानी सफर, कांग्रेस के सामने बड़ी चुनौती

दरअसल एक पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्वीट कर लिखा था कि अदनान शामी अगर तुम में हिम्मत है तो कश्मीर के मामले पर ट्वीट कर के दिखाओ। फिर देखो तेरा ये इंडिया तेरा क्या हाल करता है। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अदनान शामी ने लिखा है कि क्यों नहीं… कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है। उन चीजों में आपनी नाक अड़ाने की जरूरत नहीं है जो तुम्हारी है ही नहीं।

इतना ही नहीं इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने उनके पिता पर निशाना साधा। मोहम्मद शफीक नाम के इस यूजर ने पूछा “तुम्हारे पिता का जन्म कहा हुआ था और उनकी मौत कहा हुई थी?

शामी ने इस ट्वीट का भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा “मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे। आगे बोलो।

Read More: मेडिकल कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, शासकीय कॉलेज की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

एक यूजर ने उनके बीफ खाने को लेकर निशाना बनाया। यूजर ने लिखा मुझे अपने सहज और ईमानदार तरीके से जवाब देने का तरीका पसंद आया। आपने पिछली बार गोमांस कब खाया था? इस पर अदनान ने लिखा “दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस महान उपलब्धि से तुमने सिवाय कर्ज बढ़ाने के क्या हासिल कर लिया है।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बाढ़ से निपटने के लिए सरकार को बेहतर रणनीति बनानी चाहिए, दिग्विजय पर बोला हमला