नोएडा में अलग-अलग मामलों में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सामान चुराया

नोएडा में अलग-अलग मामलों में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सामान चुराया

: , January 27, 2022 / 03:46 PM IST

नोएडा (उप्र), 27 जनवरी (भाषा) थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित दो दुकानों का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए की कीमत का सामान चोरी कर लिया। वहीं, थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में स्थित एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि छलेरा गांव में हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले संदीप चौहान ने बुधवार रात को थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर वहां रखे लाखों रुपए की कीमत के पीतल के नल, ताले व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए।

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के ही खजूर कॉलोनी में मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले महावीर पुत्र राधेश्याम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर वहां रखे कीमती मोबाइल फोन तथा नकदी आदि चोरी कर लिए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले अमित कुमार ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने 10 हजार रुपए की नकदी, लैपटॉप, मॉनिटर, प्रिंटर आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी मामलों में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

वहीं, पुलिस ने बुधवार रात को गश्त के दौरान तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने एक दुकान से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को गश्त पर निकली पुलिस ने एक सूचना के आधार पर संजर आलम, कासिम तथा सुनील नामक तीन चोरों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने दो देसी तमंचा, कारतूस, निठारी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की दुकान का ताला तोड़कर चोरी किया हुआ प्रिंटर, कैमरा, टी-शर्ट, लैमिनेशन मशीन, सहित भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

भाषा सं पवनेश सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)