गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने युवक ने पीएम मोदी से मांगा हेलीकॉप्टर, बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब | this boy demands helicopter for propose her girlfriend

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने युवक ने पीएम मोदी से मांगा हेलीकॉप्टर, बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने युवक ने पीएम मोदी से मांगा हेलीकॉप्टर, बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 8, 2019/4:56 pm IST

नई दिल्ली: बिसवीं सदी में शायद ही कोई ऐसा होगा जो सोशल मीडिया से दूर रहता हो। वैसे बिसवीं सदी को सोशल मीडिया का युग भी कहा जाता है। सोशल मीडिया के इस दौर में लोग हंसी मजाक भी करते हैं तो कुछ अपने अधिकारिक काम के लिए भी इस्तेमाल करते हैं। वहीं, इन दिनों बीजेपी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Need a Helicopter…..4 propose my girlfriend to marry….plz…..<br> plz……</p>&mdash; Joykanti Dandapat (@JoykantiD) <a href=”https://twitter.com/JoykantiD/status/1136633965219987456?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 6, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

दरअसल ओडिशा के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए हेलीकॉप्टर की मांग की है। युवक ने ट्वीटर के जरिए अपनी मांग रखी है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया गया है।

युवक के ट्वीट पर भाजपा के नवनिर्वाचित प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा है कि आपने कई बार इसके लिए अनुरोध किया. लेकिन आपको बिना हेलिकॉप्टर के प्रपोज करना चाहिए। ताकि रिस्पॉन्स देते समय वह बाहरी चीजों से मुक्त रहे। हालांकि पांडा ने यह वादा जरूर कर दिया कि अगर वह प्रपोज को स्वीकार करती है तो शादी के दिन मैं स्वयं आपको हेलिकॉप्टर पर बिठाऊंगा।