विभिन्न मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढी तीन छात्राओं को समझाइश के बाद नीचे उतारा गया |

विभिन्न मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढी तीन छात्राओं को समझाइश के बाद नीचे उतारा गया

विभिन्न मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढी तीन छात्राओं को समझाइश के बाद नीचे उतारा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 8, 2022/9:14 pm IST

जयपुर, आठ अगस्त (भाषा) जयपुर के महारानी कॉलेज की तीन छात्रायें छात्रसंघ चुनाव से पहले परिसर में एटीएम मशीन लगाने, बैंक खुलवाने, जिम खुलवाने सहित अन्य मांगों को लेकर सोमवार को पानी की टंकी पर चढ गई थी, जिन्हें कॉलेज प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझा कर नीचे उतार लिया है।

पुलिस ने बताया कि तीनों छात्राओं को कॉलेज प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों द्वारा उनकी मांगों को मानने का आश्वासन दिये जाने के बाद तीनों छात्राएं टंकी से नीचे उतर गई है।

उन्होंने बताया कि छात्राओं का कहना है कि वो अपनी मांगे मुख्यमंत्री के समक्ष रखना चाहती है। अधिकारियों ने उन्हें मुख्यमंत्री द्वारा समय दिये जाने पर उनसे मुलाकात का आश्वासन दिया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) योगेश गोयल ने बताया कि छात्राएं कॉलेज परिसर में एटीएम मशीन, बैंक खुलवाने, जिम खुलवाने सहित अन्य मांगें छात्रसंघ चुनाव से पहले पूरी करवाने की मांग कर रही है।

वहीं तीन छात्र नेता राजस्थान विश्वविद्यालय स्थित पानी की टंकी पर छात्रसंघ चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग को लेकर पिछले 48 घंटे से चढ़े हुए हैं। हालांकि सरकार पहले ही छात्रसंघ चुनाव की तिथि आगे बढ़ाने से इंकार कर चुकी है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तीनों छात्र नेताओं को समझाने के प्रयास में जुटे हुए है। राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव 26 अगस्त को होने है और 27 अगस्त को मतगणना होगी।

भाषा कुंज

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers