Today News Live Update 27 April
LIVE NOW

Today News Live Update 27 April : भाजपा ने जारी की चौथी सूची, 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के मामले में विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम को यहां से दिया टिकट

Today News Live Update 27 April : भाजपा ने जारी की चौथी सूची, 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के मामले में विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम को यहां से दिया टिकट

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : April 27, 2024/8:17 am IST

Today News Live Update 27 April : ओडिशा। भाजपा ने आगामी ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। बता दें कि भाजपा ने 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के मामले में विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम को मुंबई उत्तर मध्य से अपना उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से बीजेपी की पूनम महाजन मौजूदा सांसद हैं।

Image

Image

 

अयोध्या। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही अयोध्या में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है। रोजाना भारी संख्या में लोग प्रभु श्री राम के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। दिग्गज नोताओं के साथ अभिनेता भी यहां दर्शन करने आ रहे हैं। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि 1 मई को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू अयोध्या दौरे पर रहने वाली है। बता दें कि 1 मई को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शाम 4 बजे महर्षि वाल्मिकी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी। इसके बाद राष्ट्रपति शाम को सरयू आरती में शामिल होंगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू रामलला का दर्शन भी करेंगी, जिसके बाद राष्ट्रपति शाम 7 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगी।

 

 

नई दिल्ली : Today News Live Update 27 April : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 7 मई को मतदान होना है। पीएम मोदी तीसरे चरण के मतदान के पहले लगातार अलग-अलग राज्यों का अवुरा कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में प्रचार कर रहें हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी महाराष्ट्र के कोल्हापुर और गोवा के वास्को में सभा करेंगे।

 
Flowers