अलग-अलग सडक़ हादसों में दो की मौत, तीन घायल |

अलग-अलग सडक़ हादसों में दो की मौत, तीन घायल

अलग-अलग सडक़ हादसों में दो की मौत, तीन घायल

:   Modified Date:  June 21, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : June 21, 2023/7:44 pm IST

भिवानी, 21 जून (भाषा) हरियाणा के चरखी दादरी में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार चरखी दादरी में राष्ट्रीय राजमार्ग 152-डी पर रानीला के समीप मंगलवार रात एक ट्रक और अन्य वाहन की टक्कर हो गई जिससे दूसरे वाहन की एक यात्री की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रेवाड़ी निवासी विक्रम के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विक्रम के भाई शीशराम ने पुलिस को बताया कि 20 जून की रात उसका भाई विक्रम अपने साथी गौरव, ऋतुराज और राहुल के साथ एक गाड़ी रेवाड़ी से अंबाला जा रहे थे, रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर रानीला के समीप उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई । शीशराम के अनुसार इस दुर्घटना में विक्रम और उसके तीनों साथी घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया।

शीशराम के अनुसार डॉक्टरों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया जबकि हादसे में घायल तीनों लोगों को वहां उपचार चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ ।बुधवार सुबह मृतक का शव पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया।

एक अन्य हादसे में चरखी दादरी के लोहारू रोड पर बिरही-बरसाना के बीच कुआ पूजन समारोह से लौट रहे बरसाना निवासी एक परिवार की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक के बेटे के बयान पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दिए बयान में बरसाना निवासी मनदीप ने बताया कि 20 जून को वह अपने पिता अशोक और मौसा रोहताश के साथ कार से अपनी बहन की ससुराल राजस्थान के माछल बहरोड़ में गया था । उसने बताया कि वहां कुआ पूजन समारोह में शामिल होने वे रात को कार से घर आ रहे थे, इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। उसने ट्रक चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया।

भाषा राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)