दिल्ली में बिल्डर की हत्या के आरोप में दो किशोरों को हिरासत में लिया गया |

दिल्ली में बिल्डर की हत्या के आरोप में दो किशोरों को हिरासत में लिया गया

दिल्ली में बिल्डर की हत्या के आरोप में दो किशोरों को हिरासत में लिया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 4, 2022/8:42 pm IST

नयी दिल्ली, चार मई (भाषा) उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में 77 वर्षीय बिल्डर की कथित तौर पर हत्या करने और उसके घर से 11 लाख रुपये की नगदी और आभूषण चोरी करने के आरोप में दो किशोरों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी दो साल पहले बिल्डर के घर में घरेलू सहायक के रूप में काम करता था, लेकिन चोरी के आरोप में उसे हटा दिया गया । वह अपने मालिक से बदला लेने के साथ-साथ जल्दी पैसा कमाना चाहता था।

पुलिस ने कहा कि उसने अपने नाबालिग साथी के साथ एक मई को बिल्डर की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल के बाद आरोपी का पता चला।

पुलिस ने कहा कि रविवार की सुबह राम किशोर अग्रवाल का शव उनके बिस्तर पर मिला था और उन पर चाकू से वार किए गए थे। उन्होंने बताया कि नकदी से भरे कुछ गत्ते के डिब्बे भी गायब थे, जबकि वारदात स्थल से रसोई का एक चाकू और एक हेलमेट भी बरामद किया गया है।

उन्होंने दावा किया कि लूटे गए 10,37,000 रुपये, आभूषण और लूट की राशि से खरीदा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

भाषा

जोहेब पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers