UP Akshaya Akki Encounter | Tata Steel Executive Murder Case | Ghaziabad latest encounter

UP Akshaya Akki Encounter: यूपी में एक और बदमाश मिला ‘मिट्टी’ में.. पुलिस ने देर रात एनकाउंटर में किया ढेर, हत्या और लूट के बाद था फरार..

मारे गए बदमाश का नाम अक्षय उर्फ़ अक्की हैं। अक्की पर हत्या और लूट जैसे कई संगीन आरोप थे। दरअसल यूपी के गाजियाबाद में बीते दिनों शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : May 10, 2024/12:00 pm IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में बदमाशों का लगातार सफाया किया जा रहा हैं। सीम के निर्देश के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने के बार फिर से हत्या और लूट जैसे संगीन मामलों में वांडेट आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी हैं। (UP Akshaya Akki Encounter) वही पलटवार करने पर ऐसे अपराधियों को ढेर भी किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने गाजियाबाद में हुए एक एनकाउंटर में एक बदमाश को मार गिराया हैं।

Tata Steel Executive Murder Case

मारे गए बदमाश का नाम अक्षय उर्फ़ अक्की हैं। अक्की पर हत्या और लूट जैसे कई संगीन आरोप थे। दरअसल यूपी के गाजियाबाद में बीते दिनों शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। विनय त्यागी का शव साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके में नाले में मिला था।

CG B.Ed Teachers News: बीएड प्रशिक्षित सहायक शिक्षकों को नौकरी से निकालने की प्रक्रिया शुरू, छत्तीसगढ़ के 3000 से अधिक टीचर्स जल्द हो जाएंगे बेरोजगार?

मामले के बारे में जानकारी देते हुए ट्रांस हिंडन डीसीपी ने बताया कि 10 मई को गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिली। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी और एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर और आरोपी को उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। (UP Akshaya Akki Encounter) इलाज के लिए भर्ती आरोपी की मौत हो गई है। जानकारी करने पर पता चला कि उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष है वह दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला है। यह आरोपी 4 मई 2024 को थाना शालीमार गार्डन इलाके में हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था। इसके कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध असलहा बरामद किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers