कुएं में गिरा वाहन, थाना प्रभारी और आरक्षक की मौत | Vehicle dropped in well, police station Incharge and inspector killed

कुएं में गिरा वाहन, थाना प्रभारी और आरक्षक की मौत

कुएं में गिरा वाहन, थाना प्रभारी और आरक्षक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 27, 2021/7:35 am IST

सिवनी, (मप्र) 27 फरवरी (भाषा) मध्यप्रदेश में सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में 26-27 फरवरी की दरमयानी रात में एक वाहन के सड़क किनारे खेत में बने कुंए में गिर जाने से वाहन सवार पुलिस निरीक्षक और आरक्षक की मौत हो गयी।

बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि एसयूवी के कुंए में गिर जाने से छपारा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नीलेश परतेती (40) और वाहन चला रहे आरक्षक चंदकुमार चौधरी (38) की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी और एक आरक्षक बीती रात कान्हीवाड़ा क्षेत्र से थाने लौट रहे थे तभी कलारबांकी-बंडोल के बीच पौड़ी गांव के नजदीक सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर से उनका वाहन टकरा कर अनियंत्रित हो गया और खेत में बने कुएं में जा गिरा।

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह खेत पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुएँ में वाहन गिरा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

पंचेश्वर ने बताया कि सूचना मिलते ही बंडोल थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कुएं से निकाल लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाषा सं दिमो शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)