घरेलू कामकाज में मदद करने वाली महिला को पुलिस ने बुरी तरह पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती |

घरेलू कामकाज में मदद करने वाली महिला को पुलिस ने बुरी तरह पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

घरेलू कामकाज में मदद करने वाली महिला को पुलिस ने बुरी तरह पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

: , May 18, 2022 / 08:38 PM IST

देहरादून, 18 मई (भाषा) चोरी के आरोप में पुलिस ने घरेलू कामकाज में मदद करने वाली एक महिला को कथित तौर पर इतनी बुरी तरह पीटा कि उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पडा ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंजू जोगीवाला क्षेत्र के मोहकमपुर में एक फ्लैट में झाडू—पोछे का काम करती है, जहां चोरी होने की घटना की तफ्तीश कर रही पुलिस उसे मंगलवार को पूछताछ के लिए जोगीवाला पुलिस थाना ले गयी थी ।

फ्लैट मालिक सेवानिवृत्त वैज्ञानिक देवेंद्र ध्यानी अपने परिवार के साथ दिल्ली में एक विवाह में शामिल होने गए थे और इसी दौरान 14 मई को उनके घर में चोरी की वारदात हो गयी ।

पुलिस थाने में पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर मंजू को गालियां देते हुए उसे बेल्ट और जूतों से बुरी तरह पीटा तथा बिजली के झटके भी दिए ।

उसके बाद पुलिस वालों ने उसे उसके घर छोड दिया जहां उसकी दशा देखकर उसका परिवार डर गया और परिचितों की मदद से उसे अस्पताल ले गया । उसका उपचार यहां के सरकारी कोरोनेशन अस्पताल में किया जा रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि पुलिस थाना प्रभारी दीपक गैरोला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है ।

भाषा दीप्ति

दीप्ति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga