Actress Riddhima Pandit Share Bold Photo on Social Media, See photo

कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस, फोटोशूट के लिए खोल दी कोट के बटन, वायरल हुई तस्वीरें

कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस : Actress Riddhima Pandit Share Bold Photo on Social Media, See photo

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:13 pm IST

नई दिल्लीः Actress Riddhima Pandit Share Bold Photo  टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित कम समय में ही दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। अपने टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत में एक रोबोर्ट के किरदार में नजर आईं रिद्धिमा को लोगों ने बेहद पसंद किया था। शो में अपनी मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया था। इसी बीच रिद्धिमा पंडित ने की लेटेस्ट फोटोज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Read more : मंत्री शिव डहरिया के बैठक में दखल देना इस कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने जारी किया नोटिस

Actress Riddhima Pandit Share Bold Photo  दरअसल, एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में रिद्धिमा ने पीले कलर के ट्र्राउजर के साथ उसी कलर का कोट पहना है और जिसके साथ ब्रालेट पहने दिखीं। इस आउटफिट को पहनकर रिद्धिमा पंडित कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रिद्धिमा अब तक के सबसे किलर और बोल्ड लुक में दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Read more : चीन को बड़ा झटका, गूगल ने अब इस खास सर्विस पर लगाया प्रतिबंध 

अपने लुक को पूरा करने के लिए रिद्धिमा पंडित ने बालों को ओपन किया है और कान में बड़े-बड़े गोल्डन कलर के गोल इयरिंग्स पहने हुई हैं। इसके साथ ही सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। आपको बता दें, रिद्धिमा पंडित ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भई नजर आ चुकी हैं। इस सीजन में रिद्धिमा भले ही ज्यादा दिन तक नहीं दिखीं लेकिन अपने गेम से लोगों का दिल जरूर जीता। रिद्धिमा टीवी सीरियल्स के अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस से जुड़ी रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

 
Flowers