College Romance Season 3 Download

College Romance Season 3 Web Series Download: कॉलेज रोमांस सीजन 3 के सारे एपिसोड लीक ! 1080P में leak होने की खबर

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और अरुणभ कुमार द्वारा निर्मित, ‘College Romance’ Season 3 का निर्देशन पारिजात जोशी ने किया है College Romance Season 3 Download

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 11:37 AM IST, Published Date : December 19, 2022/11:37 am IST

College Romance Season 3 Download: वेव सिरीज के शौकीन लोगों के लिए लोगों के लिए एक अच्छी खबर हैं। क्योंकि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर हॉस्टेल डेज का तीसरा सीजना रिलीज हो चुका हैं। यह वेव सिरीज सोनी लिव पर रिलीज की गई हैं। वेब सीरीज में अभिनेता अपूर्व अरोड़ा, गगन अरोड़ा, केशव साधना, श्रेया मेहता, नुपुर नागपाल, जाह्नवी रावत, एकलवे कश्यप ने मुख्य भूमिका निभाई  है।

Read More: किसानों के लिए खुशखबरी! अब नहीं होगी फसल खराब, ये ऐप करेगा फसल पर कीटों के हमले की पहचान 

कॉलेज रोमांस के दोनो सीजन सफल होने कारण मेकर्स ने तीसरे सीजन का लाने का फैसला लिया था। प्रशंसकों के उत्साह के बावजूद जब निर्माताओं ने इसके आगामी सीज़न का ट्रेलर जारी किया, तो एक गजब की लहर दौड़ गई थी। जिसके बाद इसको एपिसोड को रिलीज किया गया हैं।

इस सीजन में आपको ट्रिप्पी का एक नया क्रश देखने को मिलेगा, करण अपने रिश्ते को लेकर उलझन में है और नायरा उनकी मदद करने की कोशिश कर रही है। नायरा (अपूर्व अरोड़ा) और बग्गा (गगन अरोड़ा) एक लंबी दूरी के रिश्ते से जूझ रहे हैं, और संभावना है कि बग्गा नायरा को दूसरी लड़की (जाह्नवी रावत) के साथ धोखा दे सकता है।

सीरीज के एपिसोड देखने के लिए आपको सोनी लिव ऐप या फिर वेवसाइट पर जाना होगा। उसके बाद यदि आपके पास सब्सक्रिप्सन है तो आईडी लॉगइन करने के बाद आप आसानी से आप एपिसोड को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास सब्सक्रिप्सन नहीं है तो आपको अधिकारिक सब्सक्रिप्सन लेना होगा।

College Romance Season 3 Watch Online PagalMovies

क्या आप भी चाहते हैं College Romance Season 3 in SonyLIV करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने College Romance Season 3 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि College Romance Season 3 Download MoviesFlix in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और अरुणभ कुमार द्वारा निर्मित, ‘College Romance’ Season 3 का निर्देशन पारिजात जोशी ने किया है। यह शो आशुतोष चतुर्वेदी और पंकज मावची द्वारा लिखा गया है, जिसमें गगन अरोड़ा, अपूर्व अरोड़ा, केशव साधना, श्रेया मेहता, नूपुर नागपाल, जाह्नवी रावत और एकलवे कश्यप प्रमुख भूमिकाओं में हैं। (एएनआई)

खैर, नवीनतम अपडेट के अनुसार, College Romance Season 3 सोनी लिव पर 16 सितंबर 2022 तक स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा। यह शो अपने आगामी सीजन की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद चर्चा में है। यह तीसरी बार है जब मेकर्स ने शो का प्लेटफॉर्म बदला है। इसके डेब्यू सीज़न ने सितंबर 2016 के महीने में YouTube पर दर्शकों को लुभाया। यह शो कुल 5 एपिसोड के साथ आया और दर्शकों को अपने प्रफुल्लित करने वाले और मनोरंजक कथानक से मंत्रमुग्ध कर दिया।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

Read More: फिर बजा छत्तीसगढ़ का डंका, इस जिले के 6 दिव्यांगों ने जीत लिए 10 मेडल