Jab We Met 2 Confirmed: दुश्मनी भूल कर शाहिद कपूर इस एक्ट्रेस के

Jab We Met 2 Confirmed: दुश्मनी भूल कर शाहिद कपूर इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र, 16 साल पहले तोड़ लिया था नाता

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : September 16, 2023/3:05 pm IST

Jab We Met 2 Confirmed: मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही हैा जानकारी यह है कि करीना कपूर और शाहिद कपूर दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जल्द ही ये एक्स कपल एक बार फिर साथ आ सकता है। इतना ही नहीं अब इन्हें रोमांस करते देखने का सुनहरा मौका भी फैंस को मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः Jabalpur News: जबलपुर में भाजपा कार्यकर्ता की सरेआम गुंडागर्दी, पुलिस वाहन से खींचकर नेताओं ने वकील को पीटा, मूकदर्शक बनकर देखती रही पुलिस 

Jab We Met 2 Confirmed: बॉलीवुड लवर्स की फेवरेट मूवी जब वी मेट का सीक्वल बनाए जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई इस रोमांटिक-कॉमेडी के सीक्वल की फैंस कब से डिमांड कर रहे थे और इसी डिमांड पर मूवी डायरेक्टर ने फिर से बनाने का फैसला कर लिया है। अभी तक मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है कि ‘जब वी मेट 2’ बनाई जा रही है। ये सब खबरें तो सोशल मीडिया से फैलनी शुरू हुई हैं।

यह भी पढ़ेंः Axis Bank FD rates 2023: अब इस बैंक ने अपने ग्राहकों को दी ख़ुशख़बरी, FD की ब्याज दरों में किया बदलाव, यहां चेक करें लेटेस्ट रेट 

Jab We Met 2 Confirmed: लोगों के सामने एक बड़ा सवाल यह भी है कि क्या फिर से शाहिद और करीना कपूर अपनी बरसो पुरानी दुश्मनी भुलाकर इस फिल्म में साथ काम करने के लिए हामी भरेंगे।पुराने गीत और आदित्य को एक साथ देखने के लिए फैंस जितने बेताब हैं उतने ही इनके एक्वेशन को देखकर डरे हुए हैं। लेकिन अब तक तो यही कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के ही नजर आने की उम्मीदे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें