Mirzapur season 3 release date

Mirzapur season 3 release date: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगी धमाकेदार वेबसीरीज

अपने दो सीजन में दर्शकों का शानदार मनोरंजन करने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है! Mirzapur season 3 release date

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 10:11 PM IST, Published Date : December 18, 2022/10:11 pm IST

मुंबई: Mirzapur season 3 release date  अपने दो सीजन में दर्शकों का शानदार मनोरंजन करने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। बताया जा रहा है कि मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही ये दर्शकों के लिए रिलीज होगी। मिर्जापुर 2 को देखने के लिए लोग ये बात जानने के लिए उत्सुक हैं कि गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता की कहानी अब क्या मोड़ लेगी? मिर्जापुर की गद्दी पर क्या गुड्डू भैया बैठ पाएंगे? इन सभी बातों के जवाब के लिए आपको मिर्जापुर 3 देखना होगा, ​जो जल्द ही आने वाली है।

Mirzapur season 3 release date  अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर शो के सेट से एक खुशनुमा तस्वीर भी शेयर की है। शो में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने एक बेहद इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “मेरी सबसे फेवरेट और प्यारी टीम के लिए, मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत औऱ डेडीकेशन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सीज़न 3 मेरे लिए बहुत ही डिफरेंट जर्नी रही है।

Read More: रेलवे ने करोड़ों यात्रियों को दी बड़ी सौगात, अब बिना टिकट कर सकेंगे ट्रेन में सफर, नहीं रोकेगा टीटीई! 

इससे पहले श्वेता ने मिर्जापुर के सीजन की रैप अनाउंसमेंट करते हुए एक रील भी शेयर की थी। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “सीज़न 3 के लिए एपिसोड पढ़ने के बाद, मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती थी। और अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो मैं आप सभी को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती !!”

एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, “सीजन 3 के एपिसोड मिलते ही मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब नज़र आ रही थी। जब आप मिर्जापुर की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आते हैं, तो यह एक जिम्मेदारी होती है (जिसे पाकर हम बहुत खुश हैं।” ) हमें दर्शकों से बिना शर्त प्यार और कभी न खत्म होने वाली खुशी मिलती है और हम उन्हें कभी निराश नहीं करना चाहते। अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो इसे जल्द से जल्द देखने की इच्छा होती है।

mirzapur season 3 Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

mirzapur season 3 Download: अभी-अभी मिली खबर के अनुसार दृश्यम 2 (mirzapur season 3) ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेसी का शिकार होने की वजह से इस फिल्म को HD क्वॉलिटी में लीक किया जा चुका है।

mirzapur season 3 Trailer

यहाँ पर आप mirzapur season 3 Full Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां। कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Thiruchitrambalam, Sita Ramam, Rorschach, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

mirzapur season 3 Release Date and Time

mirzapur season 3 Hindi : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाइरेसी एक बहुत बड़ा जुर्म है और फिल्मों को लीक करना एक कानून अपराध माना गया है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट आज यानी 18 नवंबर को रिलीज हो गया है। बताया गया कि यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है। इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है। बता दें कि पहले ही दिन पर दृश्यम 2 को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और क्लाइमैक्स की काफी तारीफ भी हो रही है।

वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

mirzapur season 3 Cast

चलिए अब जानते हैं mirzapur season 3 Hindi की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप mirzapur season 3 मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन मुख्य किरदार हैं। यह 18 November 2022 को Theaters पर उपलब्ध होगा।

Movie — mirzapur season 3

Artists — Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Shweta Tripathi, Rasika Dugal, Divyendu Sharma, Kulbhushan Kharbanda

Director — Gurmmeet Singh, Mihir Desai, Karan Anshuman, Anand Iyer

Movie Type —- crime thriller, Thriller, Drama

mirzapur season 3 Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है mirzapur season 3 Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवश्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

mirzapur season 3 Watch Online PagalMovies

क्या आप भी चाहते हैं mirzapur season 3 Full in Amazon Prime Video करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने mirzapur season 3 HD को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि mirzapur season 3 Download Hindi Dubbed in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

Distributor —- Theaters
ChannelPartner—-
Music Partner—-
Running Time—- Available
Release Date —— 2023
Language —- Hindi
Country —– India

mirzapur season 3 की release date time क्या है?

mirzapur season 3 की Theaters में release date time है 2023।

mirzapur season 3 के Director कौन हैं?

mirzapur season 3 के Director हैं Gurmmeet Singh, Mihir Desai, Karan Anshuman, Anand Iyer

क्या mirzapur season 3 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो mirzapur season 3 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

 
Flowers