Meet Cute Web Series download link

Meet Cute Web Series Download : रिलीज हुई प्यार, ब्रेकअप, खुशी और डर से भरपूर वेब सीरीज Meet Cute, यहां जानें इसका तरीका

Meet Cute Web Series download link : Meet Cute Web Series की कहानियां बहुत ही भरोसेमंद हैं और कोई भी दर्शक उनसे जुड़ सकता है। लोकप्रिय स्टार नानी द्वारा निर्मित एंथोलॉजी शो लोगों के दुर्घटनावश मिलने की पांच दिल को छू लेने वाली कहानियां पेश करेगा।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 09:07 PM IST, Published Date : December 18, 2022/9:07 pm IST

Meet Cute Web Series Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels

मुंबई। Meet Cute sony liv, November 25, 2022: ‘Meet Cute’ सीरीज आज यानी 25 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू हो रही है। स्ट्रीमिंग सेवा सोनी लिव ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसकी आगामी तेलुगू ओरिजिनल सीरीज ‘मीट क्यूट’ का प्रीमियर 25 नवंबर को होगा। Meet Cute की कहानियां बहुत ही भरोसेमंद हैं और कोई भी दर्शक उनसे जुड़ सकता है। लोकप्रिय स्टार नानी द्वारा निर्मित एंथोलॉजी शो लोगों के दुर्घटनावश मिलने की पांच दिल को छू लेने वाली कहानियां पेश करेगा। दीपाली घण्टा द्वारा निर्देशित, “मीट क्यूट” में ऐसी कहानियाँ हैं जो भारतीय सीज़न के साथ खूबसूरती से गढ़ी गई हैं और दो पात्रों के बीच एक आकस्मिक मुलाकात पर प्रकाश डालती हैं।

Meet Cute Web Series Download in Telugu FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Meet Cute Web Series Teaser

कुछ दिन पहले ही निर्माताओं ने इसका जोर-शोर से प्रचार शुरू करने के लिए टीज़र जारी किया था। 1 मिनट 21 सेकंड की ड्यूरेशन वाले टीजर में कुछ अजनबियों के बीच प्यार भरी बातें और सुखद मुलाकात जैसी कई भावनाओं का एक रोलरकोस्टर दिखाया गया है। शॉर्ट टीजर में प्यार के साथ-साथ गुस्सा, आशाएं, डर, हैरानी, ​​ब्रेकअप, भरोसा और खुशी सब कुछ देखने को मिला था। बाद में ये वीडियो एक नोट के साथ समाप्त होता है जो इस बात पर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाता है। इसे देखने के बाद उनके वे जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि कैसे रिश्ते छोटे-छोटे झगड़ों के कारण बेकार नहीं होते हैं, लेकिन जब वे लड़ना बंद कर देते हैं तो टूट जाते हैं।

Meet Cute Web Series Release Date and Time

India  –  25 November , sony liv

स्ट्रीमिंग सेवा सोनी लिव ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसकी आगामी तेलुगू ओरिजिनल सीरीज ‘मीट क्यूट’ का प्रीमियर 25 नवंबर को होगा।

Meet Cute Web Series Download Telegram Link

Meet Cute Web Series Cast

ओटीटी सीरीज में सत्यराज और रोहिणी मोलेटी लीड कलाकार हैं। इसमें नित्या मेनन, अदा शर्मा, वर्षा बोलम्मा, आकांक्षा सिंह, रूहानी शर्मा, सुनैना, संचिता पूनाचा,अश्विन कुमार, शिवा कंदुकुरी, दीक्षित शेट्टी, गोविंद पद्मसूर्या जैसे कई स्टार देखते हैं। आपको बता दें कि नानी की बहन द्वारा निर्देशित मीट क्यूट उस तरह की मनोरंजक चीज है जिसका मूवी लवर्स लंबे समय से अनुमान लगा रहे थे और एंथोलॉजी अलग-अलग एज ग्रुप्स के लोगों का मनोरंजन करने वाली है।

Meet Cute Web Series Watch Online PagalMovies

Meet Cute Web Series की release date क्या है?

Meet Cute Web Series की ott में release date है 25th November 2022।

Meet Cute Web Series के Director कौन हैं?

Meet Cute Web Series की Director हैं Deepali Ghanta

क्या Meet Cute Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Meet Cute Web Series को अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें