PSI Movie Download in Hindi-PSI Movie Download

PS-I Movie Download in Hindi: हिंदी में रिलीज होते Leak हुई PS-I, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर

साउथ फिल्म Ponniyin Selvan (PS-I) ने सिनेमाघरों पर जमकर धूम मचाई है! PSI Movie Download in Hindi-PSI Movie Download

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 09:46 AM IST, Published Date : December 19, 2022/9:46 am IST

PSI Movie Download in Hindi-PSI Movie Download  PS-I Movie: November 04, 2022: साउथ फिल्म Ponniyin Selvan (PS-I) ने सिनेमाघरों पर जमकर धूम मचाई है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है। वहीं, अब Ponniyin Selvan (PS-I) का हिंदी डब भी आ चुका है। लेकिन हिंदी में रिलीज होने के घंटों बाद ही फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

PSI Movie Download in Hindi-PSI Movie Download  दरअसल, खबर मिल रही है कि फिल्म ‘PS-I’ ऑनलाइन लीक हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म को HD क्वॉलिटी में लीक कर दिया गया है। आपको बता दें ऐसा होने से इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। ऐसे में अब ऐसा हो सकता है कि अच्छे रिव्यूज के बाद भी फिल्म का कलेक्शन कम हो क्योंकि यह लीक हो गई है।

PS-I Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

PS-I Movie Download: अभी-अभी मिली खबर के अनुसार PS-I 2 (PS-I) ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेसी का शिकार होने की वजह से इस फिल्म को HD क्वॉलिटी में लीक किया जा चुका है। बता दें कि अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की इस फिल्म को कई टॉरेन्ट साइट्स पर उपलब्ध कर दिया गया है।

PS-I Movie Trailer

यहाँ पर आप PS-I Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Thiruchitrambalam, Sita Ramam, Rorschach, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके हैं।

फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा 2 घंटे 33 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ U/A प्रमाणित किया गया था। PS-I 2 3300 स्क्रीन्स पर खुल रही है और यह ऊपर भी जा सकती है। साथ ही, चर्चा को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने रिलीज के दिन टिकटों पर 50% की छूट की पेशकश की है।

PS-I Movie Release Date and Time

PS-I Hindi Movie: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाइरेसी एक बहुत बड़ा जुर्म है और फिल्मों को लीक करना एक कानून अपराध माना गया है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट आज यानी 18 नवंबर को रिलीज हो गया है। बताया गया कि यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है। इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है। बता दें कि पहले ही दिन पर PS-I 2 को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और क्लाइमैक्स की काफी तारीफ भी हो रही है। वही यदि आपके पास की Subscription में हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वही इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

PS-I Movie Cast

चलिए अब जानते हैं PS-I Hindi Dubbed Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप PS-I मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिविक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, Karthi है। यह 4 November 2022 को Theaters पर उपलब्ध होगा।

Movie  —                   PS-I

Artists —                   Vikram, Aishwarya Rai Bachchan, Jayam Ravi

Director —               Mani Ratnam

Movie Type —-        Historical, Drama

PS-I Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है PS-I Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवश्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

PS-I Movie Watch Online PagalMovies

क्या आप भी चाहते हैं PS-I Full Movie in Amazon Prime Video करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने PS-I Movie HD को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि PS-I Movie Download Hindi Dubbed in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।
PS-I 2 हिंदी भारी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। सोशल मीडिया देश भर से नेटिज़ेंस द्वारा पोस्ट की गई प्रतिक्रियाओं और तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Distributor —-           Theaters
ChannelPartner—-
Music Partner—-
Running Time—-      Available
Release Date ——    04 November 2022
Language —-            Hindi
Country —–             India

PS-I Movie की release date time क्या है?

PS-I Movie की Theaters में release date time है 04th November 2022।

PS-I Movie के Director कौन हैं?

PS-I Movie के Director हैं Mani Ratnam

क्या PS-I Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो PS-I Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।