Singer Rahul Jain accused of raping costume stylist at his Mumbai flat

‘घर पर बुलाकर लूट ली मेरी इज्जत’ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने लगाया रेप का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने लगाया रेप का आरोप! Singer Rahul Jain accused of raping costume stylist at his Mumbai flat

Edited By: , August 16, 2022 / 11:53 AM IST

मुंबईः Singer Rahul Jain accused of raping  बॉलीवुड का वो काला सच जो कई बार निकलकर सामने आया है, जीं आप सही समझे हैं इसे कास्टिंग काउच कहें या कुछ और लेकिन समय-समय पर आदाकाराओं और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ अत्याचार के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर पर रेप का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित महिला ने थाने में केस दर्ज कराया है।

Read More: OBC Reservation Hearing Today : ओबीसी आरक्षण के समस्त 63 प्रकरणों की आज सुनवाई

Singer Rahul Jain accused of raping  मिली जानकारी के अनुसार एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने सिंगर और कंपोजर राहुल जैन पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि राहुल जैन ने उसे अपने घर बुलाकर उसका रेप किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राहुल जैन हैं कौन? तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं राहुल जैन?

Leopard : लोरमी के तेलीखाम्ही गांव म देखे गिस तेंदुआ | पगमार्क के आधार म वन विभाग करत हे खोजबीन…

म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले राहुल जैन सिंगर और कंपोजर के साथ साथ एक लिरिसिस्ट भी हैं। राहुल ने बॉलीवुड ही नहीं टेलीविजन जगत में भी अपना खूब नाम कमाया है। साल 2016 से उन्होंने इंडस्ट्री में म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में कदम रखा था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम फीवर था जो उसी साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अहम किरदार में गौहर खान और राजीव खंडेलवाल नजर आए थे।

Read More: BSF में निकली बंपर भर्तियां, 10वीं-12वीं पास कर सकते हैं आवेदन, जानें कितना मिलेगा वेतन

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर काम किया। हिंदी सिनेमा में उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 में एक गाना गाया जिसका नाम था ‘आने वाला कल’. राहुल ने इसके बाद पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘कागज’ में भी अपना गीत दिया है, ये फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. खास बात ये हैं कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान थे।

Read More: आठ शहरों में अप्रैल-जून तिमाही के दौरान औसत आवासीय कीमत पांच प्रतिशत बढ़ीं: रिपोर्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Jain (@rahuljainofficiall)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक