Delhi Capitals player Tim Sheffert found corona positive before match

IPL 2022 : मैच शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आज के मैच को लेकर संशय बरकरार

मैच शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिवः Delhi Capitals player Tim Sheffert found corona positive before match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 20, 2022/5:03 pm IST

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के साढ़े 3 घंटे पहले दिल्ली टीम के एक और खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि टिम शेफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में अब ये बड़ा सवाल है कि क्या शाम को होने वाला मैच होगा या उसे टाला जाएगा।

Read more :  ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है भगा के ले जाना’, प्रेमिका ने 10 की नोट पर लिखा प्रेमी को love संदेश

दरअसल कोरोना संक्रमण से परेशान दिल्ली कैपिटल्स का सामना IPL के के 32वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स से होना है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

Read more :  नौकरानी के साथ रंगरलिया मना रहा था डीएसपी, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में पहले ही पांच मामले के सामने चुके हैं। इसी के बाद दिल्ली के कैंप में हड़कंप मचा था और पूरी टीम को क्वारनटीन कर दिया गया था। दिल्ली कैपिटल्स में मिचेल मार्श ऐसे प्लेयर थे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके अलावा चार सपोर्ट स्टाफ के मेंबर्स को कोरोना हुआ था।