सप्ताह के बेस्ट आउटफिट में करीना ,आलिया और ख़ुशी को स्थान | Best Dressed Category This Week:

सप्ताह के बेस्ट आउटफिट में करीना ,आलिया और ख़ुशी को स्थान

सप्ताह के बेस्ट आउटफिट में करीना ,आलिया और ख़ुशी को स्थान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:12 PM IST, Published Date : November 24, 2018/10:10 am IST

इन दिनों बॉलीवुड में रिसेप्शन पार्टी और फैशन इवेंट का जोर चला है। ऐसे में सभी अपने बेस्ट आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड डिवास का स्टेनिंग अवतार देखने मिला। सभी इवेंट ,फैशन शो और शादी पार्टी में सबसे अधिक ग्लैमरस नज़र आने वाली तारिकाओं में आलिया भट्ट ,करीना कपूर ,ख़ुशी कपूर और कृति सैनन रही।

सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर खान की जब से करीना तैमूर खान को जन्म दी है उसके बाद से वो ज्यादातर पार्टी फंग्शन में वेस्टर्न आउटफिट में ही नज़र आती है। इन दिनों वो बेहद ही आकर्षक अंदाज़ में नज़र आ रही है। उन्हें बॉलीवुड का फैशन आइकन कहा जाये तो कम नहीं होगा।

अगर हम बात करें आलिया भट्ट की तो वह इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री है जो हमेशा रफटफ ज्यादा नज़र आती है। लेकिन हाल ही में आलिया ने लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स 2018 के समय लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आलिया का ऑफ सोल्डर व्हाइट गाउन सभी को अट्रेक्ट कर रहा था।

वही अगर हम बात करें श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की तो उनका स्थान बेस्ट आउटफिट ऑन वीक में तीसरे पर है।पिछले दिनों लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स 2018 में ख़ुशी कपूर द्वारा पहनी गई रेड ड्रेस बहुत अधिक अट्रेक्ट करी। खुशी कपूर ने इस दौरान लाल रंग की मिनी ड्रेस पहना था।


इस सप्ताह करती सैनन ने भी लोगो को अपनी ओर अट्रेक्ट किया जिनमें सबसे ज्यादा लाइक उनको इंस्टाग्राम में डाली गई ट्रेडिशनल पिंक ड्रेस पर मिले। कृति की यह ड्रेस किसी भी शादी पार्टी में पहने जाने वाले आउटफिट में गिने जा सकते हैं।

 

 
Flowers