जैकलीन फर्नांडीज ने केरल बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए बनवाया घर | Jacqueline Fernandez built a house for the flood affected families of Kerala

जैकलीन फर्नांडीज ने केरल बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए बनवाया घर

जैकलीन फर्नांडीज ने केरल बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए बनवाया घर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:54 AM IST, Published Date : January 14, 2019/10:02 am IST

केरल। बॉलीवुड अभिनेत्री और हैबिटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया की ब्रांड एंबेसडर जैकलीन फर्नांडीज ने केरल बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए घर बनवाने की शुरुआत कर दी है।जैकलीन ने अपने अभियान के तहत केरल के अलुवा में बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए आपदा-निवारक घर का निर्माण किया है।

केरल के पुनर्निर्माण के लिए अपने आपदा जोखिम न्यूनीकरण और प्रतिक्रिया कार्यक्रम के भाग के रूप में हैबिटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया का लक्ष्य केरल में 500 घरों का निर्माण करना है।

ज्ञात हो कि जैकलीन हैबिटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया की ब्रांड एंबेसडर हैं। उनके इस अभियान के तहत केरल में बाढ़ से आई त्रासदी के बाद लगभग 500 घरों का निर्माण करना है। इस अभियान को पूरा करने के लिए जैकलीन फर्नांडीज जागरूकता फैलाने और राहत कार्यों के लिए धन जुटाने में सक्रिय रूप से सहायक रही हैं। बता दें कि जैकलीन ने भारतीय फिल्म उद्योग से अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, रेमो डिसूजा जैसी हस्तियों को भी मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया, जिन्होंने इस नेक काम में जैकलीन का साथ दिया और उनका समर्थन करते हुए नज़र आये।