उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ आरएसवीपी ने की 2019 की धमाकेदार शुरुआत | Uri Vicky Kaushal leads an efficient:

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ आरएसवीपी ने की 2019 की धमाकेदार शुरुआत

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ आरएसवीपी ने की 2019 की धमाकेदार शुरुआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:09 AM IST, Published Date : January 12, 2019/11:57 am IST

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी अपनी रिलीज के पहले दिन 8.25 करोड़ की ब्लॉकबस्टर कमाई करने में सफ़ल रही है और इसी के साथ आरएसवीपी की फ़िल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” 2019 की पहली हिट फिल्म बनने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत के साथ उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक साल 2019 की पहली कंटेंट हिट बनने की कगार पर है और वीकेंड के दौरान फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ोतरी की तरफ़ रुख करते हुए नज़र आ रहा है।

आरएसवीपी ने पहले ‘केदारनाथ’ और अब ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फ़िल्में दी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फ़िल्म “केदारनाथ” उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, वही उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता विक्की कौशल की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार किया है। बैक टू बैक हिट के साथ, आरएसवीपी की उरी अभिनेता विक्की कौशल के लिए उनके करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट साबित हुई है।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को पहले दिन दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरुआत की है और सप्ताहांत में बढ़ोतरी की पूरी उम्मीद है।दर्शकों का दिल जीतते हुए साल की पहली कंटेंट फिल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” आरएसवीपी की पिछली फिल्म केदारनाथ के बाद 2019 की पहली हिट में से एक के रूप मेंनज़र आ रही है।ज्ञात हो की उरी: सर्जिकल स्ट्राइक उस सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिन्हें 2016 में भारतीय सेना ने अंजाम दिया था। मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, उरी दर्शकों का दिल जीत रही है।