Dulha Dulhan Viral Video

Dulha Dulhan Viral Video: स्टेज पर ऐसी हरकत करना दूल्हा-दुल्हन को पड़ा भारी, वायरल वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल

Dulha Dulhan Viral Video: स्टेज पर ऐसी हरकत करना दूल्हा-दुल्हन को पड़ा भारी, वायरल वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : November 14, 2023/9:51 am IST

Dulha Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं की हंसी रोक पाना मुश्किल होता है तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो हैरान कर देते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी ऐसी हरकचत करने से पहले दस बार सोचेंगे।

Read more: DSP Reel Video Viral: डीएसपी साहब पर चढ़ा रील बनाने का खुमार, खाकी वर्दी पहने पत्नी के साथ बनाया ऐसा वीडियो, देखें यहां 

आजकल शादी-ब्याह में दूल्हा-दुल्हन कुछ अलग करने की सोचते हैं। ऐसा ही कुछ सोचा इस वीडियो में वायरल हो रहे जोड़े ने। लेकिन उन्हे क्या पता था की ये करना इनके लिए खतरनाक साबित होगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन अपनी-अपनी बंदूकें चलाने के लिए बटन दबाते हैं और चारों ओर चमक की बौछारें नजर आने लगती हैं। इसी बीच अचानक ही दुल्हन की बंदूक पीछे से फट जाती है और उसके चेहरे पर आग की लपटें जा लगती हैं। दुल्हन तुरंत गन को नीचे फेंकती है और दूल्हे की ओर दौड़ पड़ती है।

Read more:  Buffalo Fight in Raisen: दिवाली के दूसरे दिन निभाई गई 80 साल पुरानी परंपरा, देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब, watch video 

कुछ सेकंड का यह वीडियो देख आप का भी दिल हदल जाएगा। इस दुर्घटना के चलते शादी समारोह में अफरातफरी मच जाती है। लोग दुल्हन की हालत को लेकर चिंतित हो जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह क्लिप महाराष्ट्र के एक शादी समारोह का है जो पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में दिखता है कि कपल स्पार्कल गन के साथ पोज दे रहा है। दोनों एक-दूसरे के पास अपोजिट साइड में खड़े हैं और फोटोशूज जारी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें