Korba Theft News: शातिर चोरों ने पुलिस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ |

Korba Theft News: शातिर चोरों ने पुलिस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Korba Theft News: शातिर चोरों ने पुलिस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  February 11, 2024 / 07:05 PM IST, Published Date : February 11, 2024/7:05 pm IST

कोरबा। Korba Theft News:  कोरबा जिले में चोरों ने पुलिस के घर को ही अपना निशाना बना लिया। चोरों ने कुसमुंडा थाने में पदस्थ ASI राकेश गुप्ता के घर सोने-चांदी के गहनों समेत लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली। राकेश गुप्ता का घर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीएसईबी काॅलोनी में है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, कुसमुंडा थाने में पदस्थ असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राकेश गुप्ता शनिवार रात ड्यूटी पर थे, वहीं पूरा परिवार पॉम मॉल घूमने के लिए गया हुआ था। इसी बात का फायदा उठाकर चोर उनके CSEB कॉलोनी स्थित घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Read More: Singrauli Viral Video: ऑफिस के अंदर बैठकर जाम छलकाते नजर आया अधिकारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

परिवार जब मॉल से घूमकर वापस आया, तब घर में चोरी का पता चला। इसके बाद तुरंत उन्होंने राकेश गुप्ता को खबर दी। वे घर पहुंचे और फिर सिविल लाइन थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। घर से गहने, नगद और सामान समेत लाखों का सामान गायब है। डॉग स्क्वॉड ने भी घटनास्थल की जांच की।

Read More: ‘आज कांग्रेस में रहने का मतलब चमचागिरी’, आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा हमला

Korba Theft News:  फिलहाल संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके। आशंका है कि चोर कोई जानने वाला हो सकता है, जिसे ये पता था कि परिवार मॉल घूमने के लिए गया है और घर में कोई नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp