Actor Dev files nomination: 'जितने वोट उतने पेड़', घाटाल सीट से नामांकन भरने के बाद बंगाली सुपरस्टार देव ने किया वादा |Actor Dev files nomination

Actor Dev files nomination: ‘जितने वोट उतने पेड़’, घाटाल सीट से नामांकन भरने के बाद बंगाली सुपरस्टार देव ने किया वादा

Actor Dev files nomination: 'जितने वोट उतने पेड़', घाटाल सीट से नामांकन भरने के बाद बंगाली सुपरस्टार देव ने किया वादा

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : May 2, 2024/4:05 pm IST

घाटाल। बंगाली अभिनेता देव ने पश्चिम बंगाल में घाटाल लोकसभा सीट के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। देव के नाम से मशहूर दीपक अधिकारी लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने सुबह क्षेत्र में आयोजित एक शिविर में रक्तदान किया और इसके बाद नामांकन पत्र दाखिल किया।

Read more: Gold Silver Rate: अक्षय तृतीया से पहले लगातार घट रहे सोने के दाम, चांदी में आई उछाल, देखें आज का ताजा रेट 

अभिनेता देव ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा, कि ‘‘ब्लड बैंक संकट का सामना कर रहे हैं। लोगों की सेवा करना (रक्तदान से) सबसे बड़ा काम है। मैं लोगों से रक्तदान का अनुरोध करता हूं। रक्तदान का मतलब है किसी को नया जीवन देना।’’ देव ने कहा कि वह चुनाव में मिले वोटों के बराबर पेड़ लगाएंगे। उन्होंने लोगों से भी इसी तरह की पहल करने का आग्रह किया।

Read more: Sarangarh Lok Sabha Chunav 2024: सचिन पायलट की सभा से पहले कांग्रेस को जोरदार झटका, नगर पंचायत उपाध्यक्ष समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल 

बता दें कि भाजपा ने देव के खिलाफ बंगाली अभिनेता एवं खड़गपुर सदर के विधायक हिरन चटर्जी को चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस समर्थित माकपा उम्मीदवार तपन गांगुली भी उन्हें चुनौती दे रहे हैं। घाटाल में 25 मई को मतदान होना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp