Lok Sabha Chunav 2024: अबकी बार '400 पार'Vs'दूर से नमस्कार'! पीएम मोदी के CG दौरे पर कांग्रेस ने साधा निशाना | Lok Sabha Chunav 2024

Lok Sabha Chunav 2024: अबकी बार ‘400 पार’Vs’दूर से नमस्कार’! पीएम मोदी के CG दौरे पर कांग्रेस ने साधा निशाना

Lok Sabha Chunav 2024: अबकी बार '400 पार'Vs'दूर से नमस्कार'! पीएम मोदी के CG दौरे पर कांग्रेस ने साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 11:34 PM IST, Published Date : April 23, 2024/11:34 pm IST

रायपुर: Lok Sabha Chunav 2024 यानी धमतरी और सक्ती दोनों ही जगह पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस रही। कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। इससे पहले पीएम मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच खूब सियासी बयानबाजी हुई। कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधते हुए कहा- अबकी बार दूर से नमस्कार जिस पर बीजेपी ने भी तीखा पलटवार किया।

Read More: PM Modi in Chhattisgarh Live Update: ‘तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है’, सक्ती से पीएम मोदी का संबोधन 

Lok Sabha Chunav 2024 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की तीन सीटों महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव में चुनाव होने हैं। तीनों ही जगह चुनाव प्रचार जमकर हो रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैली और सभाएं ले रहे हैं।

Read More: Chunav Ki Baat: पहले हिंदू-मुसलमान… अब ‘DNA’ पर घमासान! 24 के सियासी रण में किसका नफ़ा किसका नुकसान?

मंगलवार को बीजेपी के लिए चुनावी माहौल बनाने पीएम मोदी दो दिन के प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंचे। मोदी यहां पहुंचते उससे पहले ही उनके दौरे पर कांग्रेस ने X पर पोस्ट कर निशाना साधा।

Read More: Weather Update : 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी आंधी, कड़क सकती है बिजली, मौसम विभाग ने लोगों के लिए जारी की ये चेतावनी 

सोशल मीडिया पर तंज कसने के साथ कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जुबानी तीर भी चलाया। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि पीएम को चुनाव के वक्त ही छत्तीसगढ़ याद आता है। जिसपर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तुरंत पलटवार किया।

 

कुल मिलाकर जैसे-जैसे दूसरे फेज के चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है। बयानों की तल्खी और आरोप-प्रत्यारोप की सियासत तेज है। एक दूसरे की तगड़ी मोर्चाबंदी हो रही है। कौन किसपर भारी पड़ता है ये तो 4 जून को जब नतीजे आएंगे तो साफ होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो