Surguja lok sabha election 2024: चिंतामणि महराज ने बढ़ा दी BJP की चिंता! कांग्रेस बोली- दल बदलू नेता को प्रत्याशी बनाना पड़ेगा भारी |

Surguja lok sabha election 2024: चिंतामणि महराज ने बढ़ा दी BJP की चिंता! कांग्रेस बोली- दल बदलू नेता को प्रत्याशी बनाना पड़ेगा भारी

surguja lok sabha election 2024: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि दल बदलू नेता को प्रत्याशी बनाने के बाद चिंतामणि महाराज ने भाजपा की चिंता बढ़ा दी है। यही कारण है कि भाजपा के तमाम बड़े नेता लगातार सरगुजा में दौरा कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 07:13 PM IST, Published Date : May 3, 2024/7:11 pm IST

surguja lok sabha election 2024:  अंबिकापुर। सरगुजा लोकसभा में चुनावी तारीख के नजदीक आने के साथ ही बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के तमाम बड़े नेता सीएम से लेकर पीएम तक चुनावी सभाएं लेकर भाजपा और अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं। इसे लेकर अब कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि दल बदलू नेता को प्रत्याशी बनाने के बाद चिंतामणि महाराज ने भाजपा की चिंता बढ़ा दी है। यही कारण है कि भाजपा के तमाम बड़े नेता लगातार सरगुजा में दौरा कर रहे हैं और भाजपा प्रत्याशी को जिताने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

read more:  Rahul Gandhi’s Tweet After Filing Nomination : ‘मेरे लिए भावुक पल’..! रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- ‘मैं अपनों की मोहब्बत मांगने आया हूं’

भाजपा को सता रही हार की चिंता

Surguja lok sabha election 2024 कांग्रेस का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी की तुलना में कांग्रेस प्रत्याशी भारी पड़ रही है और भाजपा को हार की चिंता सता रही है। यही कारण है कि भाजपा के तमाम बड़े नेता पीएम से लेकर सीएम तक लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। मगर भाजपा को जीत नहीं मिलेगी।

कांग्रेस के वार पर पलटवार

दूसरी तरफ कांग्रेस के वार पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा है कि भाजपा के नेता जनता से लगाव रखते हैं, इसलिए चुनावी सभाएं कर रहे हैं। उनकी सभाओं में भारी भीड़ भी जमा हो रही है। मगर कांग्रेस के नेता यह पहले से स्वीकार कर चुके हैं कि कांग्रेस की हार तय है। यही कारण है कि संभाग के तमाम बड़े नेता चुनाव से दूरी बनाए हुए हैं। साथ ही साथ कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी क्षेत्र में दौरा नहीं कर रहे है। ऐसे में कांग्रेस की हार साफ नजर आ रही है।

read more:  Post Office Best Scheme 2024: ये हैं पोस्ट ऑफिस के 4 बेहतरीन स्‍कीम, सुरक्षा के साथ मिलेगा जबरदस्त मुनाफा…

जाहिर है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे-वैसे नेताओं के जुबानी वार तेज होता नजर आ रहा है। जीत बीजेपी की होगी या कांग्रेस की यह तो जनता तय करेगी। मगर जिस तरह से भाजपा कांग्रेस के बीच जुबानी जंग चल रही है, उससे साफ है कि चुनाव के करीब आते ही यह जंग और तेज होगी। दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं गंवाएंगे।

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp