pm narendra modi live from sarguja

PM Modi in Sarguja: ‘कांग्रेस का मंत्र है कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी’.. देखें पीएम मोदी का Live भाषण..

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 11:59 AM IST, Published Date : April 24, 2024/11:59 am IST

अंबिकापुर: आज छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रवास का दूसरा दिन हैं। (pm narendra modi live from sarguja) प्रधानमंत्री मोदी सरगुजा पहुँच गए हैं। यहाँ उनका सम्बोधन शुरू हो गया हैं। अपने भाषण की शुरुआत पीएम ने माँ महामाया के जयकारे के साथ शुरू की। उन्होंने छत्तीसगढ़ी भाषा में सभी को “जय जोहर” भी कहा।

Amethi Lok Sabha Elections 2024: राहुल की सीट से जीजा रॉबर्ट वाड्रा होंगे दावेदार!.. इलाके में लगे पोस्टर, की है मांग..

कांग्रेस लगाएगी इनहेरिटेंस टैक्स

पीएम नरेंद्र मोदी में कहा कांग्रेस पार्टी के खतरनाक इरादे हैं। शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार, उनके पिताजी के भी सलाहकार ने कहा था ‘देश के मिडिल क्लास पर ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए।’ अब कांग्रेस कह रही है वह इनहेरिटेंस टैक्स लगाएगी। माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी कर लगाएगी। आपकी जो मेहनत से जुटाई संपत्ति आपके बच्चों को नहीं मिलेगी बल्कि कांग्रेस का पंजा उसे छीन लेगी। कांग्रेस का मंत्र है कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी।

कर्नाटक  की सरकार ने किया पाप

आरक्षण से जुड़े मुद्दों पर पीएम ने कहा कर्नाटक सरकार ने एक और पाप किया। सभी मुस्लिम जातियों को ओबीसी बना दिया यानि जो लाभ ओबीसी को मिलता था वह मुस्लिमों को चला गया। कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की हत्या की, भारत के सेकुलरिज्म की हत्या की। कर्नाटक का यही मॉडल कांग्रेस देश में लागू करना चाहती है। कांग्रेस संविधान बदलकर एससी, एसटी, ओबीसी का हक अपने वोट बैंक को देना चाहती है।

PM Modi in Sarguja: पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे सरगुजा.. 2014 में बनाये लालकिले के स्ट्रक्चर को किया याद, कांग्रेस पर साधा निशाना..

लालकिले का स्ट्रक्चर को किया याद

पीएम ने अपने सम्बोधन में कहा कि जब 2014 में वह पहली बार पीएम पद के उम्मीदवार थे तब उन्होंने अम्बिकापुर में प्रचार किया था। तब अंबिकापुर में उनके लिए लालकिले का स्ट्रक्चर भी बनाया था। (pm narendra modi live from sarguja) इस पर भी कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की थी कि कोई कैसे लालकिले से भाषण दे सकता हैं। लेकिन जब परिणाम आया तो वह प्रधाममंत्री बने और फिर लालकिले से उन्होंने देश को सम्बोधित किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp