चौहान और विवेक अग्निहोत्री ने भोपाल में किया पौधारोपण |

चौहान और विवेक अग्निहोत्री ने भोपाल में किया पौधारोपण

चौहान और विवेक अग्निहोत्री ने भोपाल में किया पौधारोपण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 25, 2022/3:26 pm IST

भोपाल, 25 मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बहुचर्चित फिल्म ‘ द कश्मीर फाइल्स ’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने शुक्रवार को यहां स्मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण किया।

पार्क में जब दोनों ने पौधे लगाए तो कश्मीरी पंडितों का एक समूह भी मौजूद था।

इस बीच, मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी अग्निहोत्री से मुलाकात की और फिल्म के लिए उनकी तारीफ की।

सारंग ने ट्वीट किया, ‘‘ आज स्मार्ट सिटी पार्क में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गरिमामयी उपस्थिति में कश्मीरी पंडितों की पीड़ा को रुपहले पर्दे पर अद्भुत रुप से प्रदर्शित करने वाले साहसी फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से आत्मीय मुलाकात की।’’

जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस हिंदी फिल्म में पाकिस्तान समर्थक आतंकवादियों द्वारा कश्मीरी पंडितों की सोची-समझी हत्याओं के बाद कश्मीर घाटी से हिंदुओं के पलायन को दिखाया गया है। ग्यारह मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर राजनीतिक दलों में बहस छिड़ गई है। मध्य प्रदेश और गुजरात सहित कई भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म को मनोरंजन कर से छूट दी है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। अनुपम खेर, पल्लवी जोशी एवं मिथुन चक्रवर्ती इसमें मुख्य भूमिका में हैं।

भाषा दिमो राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers