Mami Ko Hua Bhanje Se Pyaar

Mami Ko Hua Bhanje Se Pyaar : मामी को हो गई भांजे से बेइंतहा मोहब्बत! आए दिन चुपके-चुपके करने लगे ऐसा काम, खटकने लगा ‘मामा’ तो कर दिया बड़ा कांड

Mami Ko Hua Bhanje Se Pyaar : मामी को हो गई भांजे से बेइंतहा मोहब्बत? आए दिन चुपके-चुपके करने लगे ऐसा काम, खटकने लगा 'मामा' तो कर दिया बड़ा कांड..

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 07:45 PM IST, Published Date : May 16, 2024/7:42 pm IST

शिवपुरी से शालू गोस्वामी की रिपोर्ट

 

Mami Ko Hua Bhanje Se Pyaar : शिवपुरी। शिवपुरी बीती 6 मई को कर्बला पुल के नीचे मिली लाश के मामले मे फीजिकल पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जिसमे पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और इस मामले में पत्नी सहित तीन हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के पीछे म्रतक की पत्नी के मुंह बोले भांझे से अवैध संबंध होना बताया गया है। यहाँ आरोपी ग्वालियर और दतिया से आये थे जिन्होंने घर मे घुसकर पहले मृतक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया और फिर साफी से गला दबाकर उसकी हत्या कर ऑटो में रखकर मृतक को कर्बला पुल के नीचे फेंक दिया।

read more : Patni Ne Kiya Kand : पति ने किया अपनी पत्नी के साथ ऐसा काम, ससुराल वालों ने भी दिया साथ, फिर महिला ने कर दिया ये कांड 

क्या है पूरा मामला?

Mami Ko Hua Bhanje Se Pyaar : शिवपुरी शहर के CCTV फुटेज लिए जाकर पूछताछ की गई तथा संदेहियों की सायबर सेल शिवपुरी से सीडीआर प्राप्त कर उसके रिश्तें में अवलोकन किया गया। तभी सूचना मिली कि मृतक की पत्नी लगने वाले भानजे से उसके नाजायज संबंध है तथा घटना वाले दिनांक को व उसके अंतिम संस्कार में भी नही आया था। तब पुलिस के द्वारा मृतक के भानजे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई तो वह पहले से घटना से इनकार करता रहा। उसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई।

मामी के थे भांजे से नाजायज संबंध

बताया गया कि वह म्रतक की पत्नी साधना से पिछले एक साल से प्रेम करता है। उससे उसके नाजायज संबंध हो गए थे जिसके बारे में उसके पति नितिन को करीब 02 माह पहले शक हो गया था और नितिन ने उससे झगड़ा कर घर से भगा दिया था। तभी से प्रेमी उससे रंजिश रखने लगा था और वह मृतक की पत्नी से भी नाजायज संबंध रखना चाहता था लेकिन उससे मिलने में उसे समस्या होने लगी थी। तब प्रेमी द्वारा प्रेमिका साधना से मिलकर नितिन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और दिनांक 4 एवं 5 मई की रात में पूर्व में बनाई गई।

योजना के अनुसार मृतक की पत्नी ने घर के दरवाजे की कुडी खोलकर सो गई थी और रात करीब 1 बजे उसका प्रेमी डॉन उर्फ शिवम शर्मा एवं दोस्त सत्यम शर्मा दोनो निवासी ग्वालियर तथा दो अन्य विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह निवासीगण दतिया सभी चारो लोग दतिया से लल्लू कुशवाह के ऑटो से शिवपुरी म्रतक के घर आये। जहां पहले से दरवाजा खुला मिला और घर के अंदर जाकर सबसे पहले सत्यम शर्मा ने नितिन शर्मा में कुल्हाडी से मारा फिर डॉन उर्फ शिवम शर्मा ने साफी से नितिन का गला दवाकर हत्या कर दी।

 

उसकी पहचान को छुपाने के लिये अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन की शरीर में सिर, चेहरे तथा जगह जगह मारा जिससे उसे कोई पहचान नही सके फिर लल्लू कुशवाह की ऑटो में रखकर करबला पुल से नीचे फेंक कर भाग गए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers