मप्र : महिला ने तीन महीने की बेटी की हत्या की |

मप्र : महिला ने तीन महीने की बेटी की हत्या की

मप्र : महिला ने तीन महीने की बेटी की हत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 24, 2021/2:31 pm IST

उज्जैन (मप्र), 24 अक्टूबर (भाषा) मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला ने पानी में डुबोकर मारने का तरीका इंटरनेट पर सर्च (खोजने) करने के बाद अपनी तीन महीने की बेटी की कथित तौर पारिवारिक विवाद के चलते पानी की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 12 अक्टूबर को उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर खाचरोद कस्बे में हुई, लेकिन मामले की जांच के बाद शुक्रवार को महिला को गिरफ्तार किया गया।

खाचरोद थाना प्रभारी रवींद्र यादव ने बताया घटना से पहले इस महिला ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट पर सर्च किया था कि कैसे किसी को डुबोकर मारा जाता है।

उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर दोपहर को इस महिला ने चिल्लाते हुए अपने घर वालों को बताया था कि उसकी बेटी घर से गायब हो गई है। उन्होंने बताया कि इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की और फिर पुलिस से शिकायत की। अधिकारी ने कहा कि बाद में बच्ची का शव घर की छत पर स्थित पानी की टंकी में तैरता हुआ पाया गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद पुलिस ने 21 अक्टूबर को महिला और उसके पति को हिरासत में लिया।

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि जब यह घटना हुई तो उसका पति घर पर ऑनलाइन कक्षाएं ले रहा था। उन्होंने कहा कि पुलिस को यह भी पता चला कि वर्ष 2018 के बाद से यह महिला अपने पति पर परिवार से अलग रहने के लिए दबाव बना रही थी।

उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद महिला को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

भाषा सं रावत रावत अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers