Road Accident: भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, चार यात्रियों की मौत, 34 घायल | Nashik Road Accident

Road Accident: भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, चार यात्रियों की मौत, 34 घायल

Nashik Road Accident: भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, चार यात्रियों की मौत, 34 घायल

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : April 30, 2024/4:30 pm IST

Nashik Road Accident: मुंबई। महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को एक सरकारी बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में एक किशोर व एक महिला सहित चार यात्रियों की मौत हो गई जबकि 34 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायलों में नौ लोगों की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह करीब 9.45 बजे मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिले के चंदवाड शहर के अहेर वस्ती के पास हुई।

Read more: Lok Sabha Election 2024: भिंड में दहाड़े राहुल गांधी, बोले- अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो संविधान फाड़कर फेंक देगी… 

Nashik Road Accident: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस पड़ोसी जलगांव जिले के भुसावल से नासिक शहर की ओर जा रही थी, तभी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 34 अन्य घायल हो गए। इनमें से नौ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि चंदवाड सरकारी अस्पताल और अन्य निजी अस्पतालों में घायलों का इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चार मृतकों में से दो पुरुष हैं, जबकि एक 14 वर्षीय लड़का और एक महिला है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp