‘अपमानजनक व्यवहार’ करने के कारण किरण माने को ’मुलगी झाली हो’ से हटाया गया: स्टार प्रवाह |

‘अपमानजनक व्यवहार’ करने के कारण किरण माने को ’मुलगी झाली हो’ से हटाया गया: स्टार प्रवाह

‘अपमानजनक व्यवहार’ करने के कारण किरण माने को ’मुलगी झाली हो’ से हटाया गया: स्टार प्रवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 16, 2022/9:19 pm IST

मुंबई, 16 जनवरी (भाषा) टीवी कार्यक्रम ‘मुलगी झाली हो’ से अचानक हटाने पर मराठी अभिनेता किरण माने द्वारा निराशा जताए जाने के दो दिन बाद, इस कार्यक्रम को प्रसारित करने वाले चैनल ‘स्टार प्रवाह’ ने रविवार को दावा किया कि सेट पर सह अभिनेताओं और निर्माण इकाई के अन्य सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करने के कारण उन्हें सीरियल से निकाला गया।

मराठी भाषा के इस कार्यक्रम की कहानी माउ नामक एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, जो ऐसे परिवार में जन्म लेती है, जिसे लड़की के बजाय लड़का चाहिए होता है। माने कार्यक्रम में माउ के पिता की भूमिका निभा रहे थे।

माने से इससे पहले ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा था कि उन्हें बृहस्पतिवार रात चैनल ने सूचित किया कि वह कार्यक्रम के शूट के लिए नहीं आएं। उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार रखने के लिए उन्हें कार्यक्रम से हटाया गया।

‘स्टार प्रवाह’ ने एक बयान जारी करके माने द्वारा लगाए गए आरोपों को ‘‘निराधार एवं काल्पनिक’’ बताया। चैनल ने दावा किया कि माने को महिला कलाकारों की शिकायतों के बाद उनके दुर्व्यवहार के कारण हटाया गया।

उसने कहा, ‘‘प्रोडक्शन हाउस ने पुष्टि की है कि माने को हटाने का निर्णय कार्यक्रम में कई सह-कलाकारों, विशेष रूप से कार्यक्रम की मुख्य नायिका के साथ उनके दुर्व्यवहार के कारण लिया गया।’’

बयान में कहा गया है, ‘‘सह-अभिनेताओं, निर्देशक और कार्यक्रम में कार्यरत अन्य सदस्यों ने अपने साथ लगातार अपमानजनक और आक्रामक व्यवहार किए जाने को लेकर माने के खिलाफ कई शिकायतें की थीं।’’

चैनल ने दावा किया कि माने को उनके व्यवहार के कारण पहले भी कई बार चेतावनियां दी जा चुकी हैं।

भाषा

सिम्मी देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers