शाहरुख खान, अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी |

शाहरुख खान, अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी

शाहरुख खान, अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 21, 2021/5:22 pm IST

मुंबई, 21 अक्टूबर (भाषा) मुंबई के तट के पास एक क्रूज पोतसे मादक पदार्थ जब्त होने के मामले की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी बृहस्पतिवार को कुछ दस्तावेजों की तलाश में अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यह छापेमारी नहीं थी।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास गोवा जा रहे एक क्रूज पोत पर छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है।

अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एनसीबी का एक दल बुधवार दोपहर को जांच से जुड़ी कुछ सामग्री के लिए शाहरुख के उपनगर बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ पहुंचा।

उन्होंने बताया कि एनसीबी का एक अन्य दल अभिनेत्री अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पहुंचा। उनसे बृहस्पतिवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने और बयान दर्ज कराने को कहा गया है।

सूत्रों के मुताबिक क्रूज पोत पर नशे की पार्टी की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने बुावार की रात से मुंबई के कई स्थानों पर छापेमारी की है।

इससे पहले, शाहरुख खान ने बृहस्पतिवार की सुबह आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मुलाकात की।

महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से बुधवार को इनकार कर दिया था और कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल थे। अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथमदृष्ट्या प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे।

आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है, जो 26 अक्टूबर को उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा।

भाषा नीरज नीरज पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers