प्रकाश आम्बेडकर की वीबीए ने संजय राउत पर 'पीठ में छुरा घोंपने' का आरोप लगाया |

प्रकाश आम्बेडकर की वीबीए ने संजय राउत पर ‘पीठ में छुरा घोंपने’ का आरोप लगाया

प्रकाश आम्बेडकर की वीबीए ने संजय राउत पर 'पीठ में छुरा घोंपने' का आरोप लगाया

:   Modified Date:  March 28, 2024 / 05:41 PM IST, Published Date : March 28, 2024/5:41 pm IST

मुंबई, 28 मार्च (भाषा) प्रकाश आम्बेडकर के नेतृत्व वाली वंचित बहुजन आघाडी ने बृहस्पतिवार को महाविकास आघाडी के साथ सीट बंटवारे पर जारी बातचीत के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत पर पीठ में ”छुरा घोंपने” का आरोप लगाया है।

आम्बेडकर महाविकास आघाडी में शामिल कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) और शिवसेना के साथ लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर बातचीत कर रहे थे लेकिन उसने हाल ही में चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी।

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर की गई पोस्ट में वीबीए ने लिखा, ”संजय, कितना झूठ बोलेंगे? अगर आपके और हमारे विचार एक हैं तो हमें एमवीए की बैठक में क्यों नहीं बुलाया गया? आप वीबीए के किसी भी प्रतिनिधि को आमंत्रित किए बिना बैठकें क्यों कर रहे हैं?”

उन्होंने आगे कहा, ”आपने तो राजनीतिक सहयोगी होते हुए पीठ में छुरा घोंपने वाला काम किया हैं! हम जानते हैं कि आपने सिल्वर ओक (विपक्षी नेता शरद पवार का निवास) पर किस तरह की चर्चा की थी। आपने अकोला लोकसभा क्षेत्र से प्रकाश आम्बेडकर के खिलाफ एक उम्मीदवार खड़ा करने का प्रस्ताव रखा था।”

वीबीए ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो राउत गठबंधन की बात कर रहे थे और दूसरी ओर हमारे खिलाफ साजिश रच रहे थे।

आगामी चुनाव में आम्बेडकर अकोल से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि वीबीए ने कहा कि वह नागपुर में एमवीए का समर्थन करेगी, जहां कांग्रेस के विकास ठाकरे का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से है।

भाषा

प्रीति नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers