मुंबई स्थित एक कार्यालय में 70 लाख रुपये की सशस्त्र डकैती मामले में सात गिरफ्तार |

मुंबई स्थित एक कार्यालय में 70 लाख रुपये की सशस्त्र डकैती मामले में सात गिरफ्तार

मुंबई स्थित एक कार्यालय में 70 लाख रुपये की सशस्त्र डकैती मामले में सात गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 7, 2022/10:17 pm IST

मुंबई, सात फरवरी (भाषा) मुंबई में इस महीने की शुरुआत में मुलुंड स्थित एक ‘अंगड़िया’(परंपरागत कूरियर) के कार्यालय में घुसकर बंदूक का भय दिखाकर 70 लाख रुपये की डकैती करने में कथित रूप से शामिल सात लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को देश के विभिन्न हिस्सों से गिरफ्तार किया गया।

डकैती की यह घटना एक फरवरी की है। इसके बाद मामले को सुलझाने के लिए कई टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने नीलेश भगवान सुर्वे (24), नीलेश मंगेश चव्हाण (34), मनोज गणपत कलां (32), वसीउल्लाह किताबुल्ला चौधरी (43), दिलीप शिवशंकर सिंह (23), रत्नेश उर्फ ​​गगन अनिल कुमार सिंह (25) और मास्टरमाइंड बिपिन कुमार राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ ​​मोनू (34) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों से पकड़ा गया। इनके पास से 37 लाख रुपये नकद, चार पिस्तौल, दो तमंचा, 27 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन और तीन कार बरामद की गई। इनमें से एक कार का इस्तेमाल लूटपाट को अंजाम देने में किया गया था।

पुलिस ने बताया कि जांच की शुरुआत सबसे पहले नवी मुंबई के एक कार चालक से हुई। उसने ही अपने सहयोगियों के नाम पुलिस को बताए। पुलिस ने कहा कि मोनू मुख्य आरोपी है क्योंकि उसने हथियार, वाहन आदि उपलब्ध कराए थे। यह भी बताया कि डकैती को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने कपड़े और कार की नंबर प्लेट बदल रहे थे।

भाषा

संतोष दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers