सरकारी अस्पताल में मरीजों से पैसा लेने के आरोप में तीन सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार |

सरकारी अस्पताल में मरीजों से पैसा लेने के आरोप में तीन सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

सरकारी अस्पताल में मरीजों से पैसा लेने के आरोप में तीन सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 18, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : March 18, 2024/3:59 pm IST

रायगढ़, 18 मार्च (भाषा) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सरकारी अस्पताल में प्रवेश के लिए परिजनों से पैसे लेने के आरोप में पुलिस ने तीन निजी सुरक्षा कर्मियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कालेज अस्पताल में प्रवेश के लिए मरीजों के परिजनों से रुपये लेने के आरोप में पुलिस ने तीन सुरक्षा कर्मियों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मेडिकल कालेज अस्पताल में रविवार को सारंगढ़ से भर्ती होने आई गर्भवती महिला के परिजनों से गेटपास के नाम पर निजी सुरक्षा कंपनी के तीन कर्मचारियों ने 100 रुपये प्रति व्यक्ति उगाही की थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिलाधिकारी कार्तिकेय गोयल ने पुलिस कार्रवाई का निर्देश दिया तब मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डाक्टर मनोज मिंज ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य निरीक्षक कमलेश कुमार साहू की रिपोर्ट पर चक्रधरनगर थाने की पुलिस ने निजी सुरक्षा कंपनी के तीन कर्मचारियों– रविशंकर गौतम, ओमप्रकाश पटेल और शिवेन्द्र शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

भाषा सं संजीव राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)