वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन की बस यात्रा से आंध्र प्रदेश में प्रचार की तपिश बढ़ेगी |

वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन की बस यात्रा से आंध्र प्रदेश में प्रचार की तपिश बढ़ेगी

वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन की बस यात्रा से आंध्र प्रदेश में प्रचार की तपिश बढ़ेगी

:   Modified Date:  March 27, 2024 / 12:44 PM IST, Published Date : March 27, 2024/12:44 pm IST

अमरावती, 27 मार्च (भाषा) युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के प्रमुख और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आगामी चुनावों के लिए ‘’मेमंता सिद्धम’ (हम सब तैयार हैं)’ नाम से बुधवार को कडपा से 21 दिन की बस यात्रा शुरू कर रहे हैं जिससे आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार की तपिश बढ़ेगी।

भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) द्वारा 16 मार्च को विधानसभा और लोकसभा चुनावों की घोषणा किए जाने के बाद यह बस यात्रा जगन का पहला चुनावी अभियान है।

तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वह अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र कुप्पम में दो दिन तक प्रचार कर चुके हैं।

इसी तरह, जनसेना प्रमुख पवन कल्याण का भी 30 मार्च को अनाकापल्ली से अपना चुनावी अभियान शुरू करने का कार्यक्रम है। अभिनेता-राजनीतिक नेता अनाकापल्ली क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा और 25 लोकसभा सीट के लिए एक साथ चुनाव 13 मई को होने हैं और नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे।

जगन की बस यात्रा कडपा के इडुपुलुपाया से शुरू होगी और 21 जिलों तथा 148 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी तथा उत्तर आंध्र क्षेत्र में संपन्न होगी।

‘मेमंता सिद्धम’ बस यात्रा के जरिए जगन लोगों से सीधे बातचीत करने के साथ-साथ जनसभाओं में भाग लेंगे।

जगन इडुपुलुपाया में वाईएसआर घाट पर अपने पिता और अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बुधवार को अपनी यात्रा का आगाज़ करेंगे। यह घाट पुलिवेंदुला विधानसभा क्षेत्र में स्थित है और इसी सीट से जगन विधायक हैं।

भाषा नोमान मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers