UP Nikay Chunav 2023

UP Nikay Chunav 2023: CM योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की मतदान की अपील, कहा ‘पहले मतदान, फिर जलपान’

उत्‍तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण का प्रचार मंगलवार शाम को थम गया था, जिसके बाद आज सुबह मतदान शुरू हो गया। राज्‍य निर्वाचन आयोग के अनुसार, इन 38 जिलों में आज 11 मई को सुबह सात बजे से सायं छह बजे तक मतदान कराया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 09:29 AM IST, Published Date : May 11, 2023/9:29 am IST

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दुसरे और आखिरी चरण के लिए वोट डाले जा रहे है। इस चरण को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा हैं की ” उ।प्र। नगर निकाय चुनाव-2023 का आज अंतिम चरण है। सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए लोकतंत्र के इस उत्सव में अवश्य सहभागी बनें। मतदान जरूर करें। आपका अमूल्य वोट आपके नगर निकाय को और अधिक सशक्त बनाएगा। ध्यान रहे, पहले मतदान, फिर जलपान!”

UP Nikay Chunav 2023: शुरू हुआ मतदान, 38 जिलों में 1.92 करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे वोट

UP Nikay Chunav 2023: बता दें की उत्‍तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण का प्रचार मंगलवार शाम को थम गया था, जिसके बाद आज सुबह मतदान शुरू हो गया। राज्‍य निर्वाचन आयोग के अनुसार, इन 38 जिलों में आज 11 मई को सुबह सात बजे से सायं छह बजे तक मतदान कराया जाएगा। दूसरे चरण में अपने प्रतिनिधियों को चुनने के लिए 1।92 करोड़ से अधिक मतदाता वोट डालेंगे। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इस माह दो चरणों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को शहरी मतदाताओं के बीच राजनीतिक दलों के आंकलन की कसौटी माना जा रहा है।

यूपी के 38 जिलों में वोटिंग शुरू, मतदान बूथों पर सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers