Year Ender 2023: इस साल की ये पांच सबसे ज्यादा डरावनी फिल्में, देखने से पहले एक बार जरूर सोच लें | Five scariest movies of 2023 | Year Ender 2023

Year Ender 2023: इस साल की ये पांच सबसे ज्यादा डरावनी फिल्में, देखने से पहले एक बार जरूर सोच लें

Year Ender 2023: Five scariest movies of 2023 बॉलीवुड, टॉलीवुड या हॉलीवुड की बात करें तो इन इंडस्ट्री में कई शानदार हिट मूवी रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : December 24, 2023/4:44 pm IST

 Year Ender 2023: नई दिल्ली। साल 2023 के आखिरी माह दिसंबर का चल रहा है। आज हम आपको बताएंगे कि साल 2023 में अब तक की सबसे डरावनी फिल्में कौन कौन सी रही हैं। इससे पहले बता दें कि साल 2023 फिल्म जगत के लिए काफी शानदार रहा है। इस साल कई फिल्में सुपरहिट गई हैं। बॉलीवुड, टॉलीवुड या हॉलीवुड की बात करें तो इन इंडस्ट्री में कई शानदार हिट मूवी रही है। वैसे तो 2023 हॉरर के लिए एक अनूठा वर्ष था, जिसमें माइक्रोबजट से लेकर हॉलीवुड सीक्वल तक की फिल्में सुर्खियों में रहीं। शीर्ष स्थानों का खुलासा करने से पहले, यहां कुछ सम्मानजनक उल्लेख दिए गए हैं।

Read more: CM Vishnu Deo Sai: कल मिलेगी किसानों को बड़ी सौगात, सीएम खातों में ट्रांसफर करेंगे 2 साल का बकाया बोनस राशि… 

देखें 2023 के हॉरर फिल्मों की लिस्ट

‘सॉ एक्स’ – भले ही यह लंबे समय से चल रही फ्रेंचाइजी का 10वां अध्याय है, “सॉ एक्स” समय में पीछे जाकर और खतरनाक जिग्सॉ किलर, जॉन क्रेमर को नायक बनाकर एक निश्चित रूप से बैक-टू-बेसिक्स दृष्टिकोण अपनाता है। अपने कैंसर को ठीक करने के लिए नकली चमत्कारिक सर्जरी के लिए भुगतान करने में धोखा खाने के बाद, क्रेमर नकली डॉक्टरों से उसी तरीके से बदला लेना चाहता है, जैसा वह जानता है। ट्विस्ट भरपूर हैं और जाल पेट-मथने वाले हैं, और समय में पीछे जाकर, फिल्म पिछले अध्यायों की कुछ अत्यधिक जटिल साजिशों से बच जाती है।

‘एम3जीएएन’ – हालांकि इसे पीजी-13 रेटिंग मिली हुई थी, अमेरिका की नई पसंदीदा किलर डॉल बॉक्स ऑफिस पर सनसनी और एक मजेदार नाटकीय घड़ी साबित हुई। “चाइल्ड्स प्ले” के 2019 रीबूट के कारण, यह तकनीक-विहीन-गलत फीचर पर्याप्त वायरल क्षणों और जीआईएफ-सक्षम हत्याओं से भरा हुआ था ताकि गति को एक पतली साजिश के माध्यम से जारी रखा जा सके। उम्मीद है कि अगली कड़ी एलिसन विलियम्स के मजबूत प्रदर्शन का अधिक लाभ उठाएगी और एक और भी गहरा अनुभव तैयार करेगी।

‘सिक’ – इस फिल्म के निर्माता केविन विलियमसन ने इस लो-प्रोफाइल सीओवीआईडी ​​​​फिल्म का सह-लेखन किया, जो एक आरामदायक रहस्य है जो स्ट्रीमिंग पर बिल्कुल घर जैसा महसूस होता है। मुख्य रूप से एक ही स्थान पर स्थापित, केंद्रीय सदन का क्लौस्ट्रफ़ोबिया एक रक्तपिपासु अनुभव के लिए बनाया गया है जो बजटीय प्रतिबंधों पर प्रकाश डालने में सक्षम है। हालाँकि अंत थोड़ा विचित्र था, लेकिन थ्रोबैक स्लेशर को टूटते हुए देखना अच्छा लगा, जिसमें स्पष्ट रूप से विलियमसन के पास फिर से एक गेंद थी।

Read more: Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की इस दमदार स्कीम से होगा जबरदस्त फायदा, हर महीने डबल होगी इनकम! 

‘बर्थ/रीबर्थ‘- फ्रेंकेंस्टीन की कहानी पर एक भयावह, दिल दहला देने वाली दरार, एक डॉक्टर जो वास्तविकता पर अपनी पकड़ खो देता है, एक मृत लड़की को वापस जीवन में लाता है – फिर भी बच्चे की माँ को धीरे-धीरे एहसास होता है कि उसका बच्चा वैसा नहीं है। अपनी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहने वाले निराश्रित माता-पिता की भूमिका में जूडी रेयेस और किसी भी कीमत पर सफलता पर ध्यान केंद्रित करने वाली डॉक्टर की भूमिका में मारिन आयरलैंड की भूमिका में भय और दुःख घना है। लेकिन निर्देशक और सह-लेखिका लौरा मॉस एक साथ कई स्वरों को प्रबंधित करने में माहिर हैं, वह पुनर्जीवित छोटी लड़की की खुशी को यह जानने की गहरी बेचैनी के साथ संतुलित करती हैं कि चीजें ठीक नहीं हैं।

 Year Ender 2023: ‘द रैथ ऑफ बेकी‘ – इस मनोरंजक और हिंसक शैली की तस्वीर में लुलु विल्सन किशोर हत्यारे बेकी की भूमिका में हैं, जो 2020 के नव नाजी-हत्या के पहले फीचर की अगली कड़ी में प्राउड बॉय-एस्क गुंडों को निशाना बनाता है। सीन विलियम स्कॉट सर्व-पुरुष संगठन के नेता के रूप में एक हूट है जो गंभीर विनाश का कारण बनने वाला है अगर बेकी पहले उन तक नहीं पहुंची। उन्होंने उसके कुत्ते को चुरा लिया है और उसके एकमात्र दोस्त को मार डाला है, कुछ “होम अलोन” के लिए मंच तैयार करते हुए “जॉन विक” से मुलाकात की है। अंतिम कार्य तनाव को बढ़ाता है और एक मज़ेदार कोडा अगली कड़ी की मांग करता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp