शादी कार्यक्रम में अब 100 लोग हो सकेंगे शामिल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश | 100 people will now be able to attend the wedding program, the collector issued the order

शादी कार्यक्रम में अब 100 लोग हो सकेंगे शामिल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

शादी कार्यक्रम में अब 100 लोग हो सकेंगे शामिल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 28, 2020/6:11 pm IST

सूरजपुर। कोरोना के प्रभाव के बीच जिला प्रशासन ने अब वैवाहिक कार्यक्रम में लोगों की उपस्थिति संख्या में बढ़ोतरी की है। नए नियमों के तहत अब वैवाहिक कार्यक्रम 100 लोग शामिल हो सकते हैं। संयुक्त कलेक्टर शिव कुमार बनर्जी ने इसे लेकर आदेश जारी किया है।

Read More News: 6 रुपए तक महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल ! जल्द करा लें टंकी फुल

आदेश में यह कहा गया है कि कोरोना के प्रभावी को देखते हुए वैवाहिक आयोजन समान्यतः नहीं किए जाएंगे। वहीं अपरिहार्य कारणों से वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित किए जाने की आवश्यकता हो तो कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा। सोशल और फिजीकल डिस्टेंस, फेस मास्क, थर्मल स्क्रीनिंग, हैंडवास और सैनिटाईजर सहित सावधानियां बरतते हुए आयोजन किए जाने की अनुमति दी गई है।

Read More News: मोहल्ला क्लीनिक की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, राज्योत्सव के दिन सीएम करेंगे शुभारंभ

वहीं कार्यक्रम में केवल 100 व्यक्तियों को ही सम्मिलित होने अनुमति होगी। आयोजक यह सुनिश्चित करेंगें कि आयोजन जिस स्थल पर किया जा रहा है, वहां की क्षमता अनुरूप केवल 50 प्रतिशत ही व्यक्तियों की उपस्थिति होनी चाहिए।

Read More News:  अदालत ने बांग्लादेशी नागरिक को जमानत देने से इनकार किया, अवैध रूप से भारत में रह रहा था आरोपी

 
Flowers