खुदाई में सोने का कलश मिलने का झांसा देकर 12 लाख की ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार | 12 lakhs of gold smuggled by gold smuggling

खुदाई में सोने का कलश मिलने का झांसा देकर 12 लाख की ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार

खुदाई में सोने का कलश मिलने का झांसा देकर 12 लाख की ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 11, 2019/8:09 am IST

जशपुर। खुदाई में सोने का कलश मिलने का झांसा देकर 12 लाख की ठगी करते एक युवक और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उनके पास से ठगी के 12 लाख रूपये और नकली सोने का कलश बरामद किया है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा आज कर सकती है।

पढ़ें- बस्तर में 1 बजे तक 29 फीसदी वोटिंग, बीजापुर में EVM खराबी की शिकायत..

मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर निवासी युवती और एक युवक की दोस्ती जशपुर के एक युवक से सोशल मीडिया पर हुई थी। जिसके बाद युवती ने युवक को खुदाई में सोने कलश मिलने का झांसा दिया और सस्ते में देने का बहाना कर युवक को जशपुर से रायपुर बुलवाया। आरोपी युवक और युवती ने अंवतिविहार स्थित देना बैंक के पास जशपुर से आए युवक से 12 लाख रूपये लेकर सोने का कलश थमा दिया और मौके से फरार हो गये।

पढ़ें- सिद्धू ने चलाए बयानों के तीर, मोदी को बताया सबसे बड़ा झूठा, करेंगे ..

जब जशपुर के युवक ने उसकी सदर बाजार लेजाकर जांच कराई तो वो खालिस नकली निकला जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने दोनो आरपियो को बस स्टैड से कांकेर जाते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक और आरोपी की तलाश है।