जबलपुर में कोरोना से हुई 13वीं मौत, 308 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या, रविवार को होगा टोटल लॉकडाउन | 13th death due to corona in Jabalpur, total number of infected reached 308, total lockdown will be on Sunday

जबलपुर में कोरोना से हुई 13वीं मौत, 308 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या, रविवार को होगा टोटल लॉकडाउन

जबलपुर में कोरोना से हुई 13वीं मौत, 308 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या, रविवार को होगा टोटल लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 13, 2020/11:20 am IST

जबलपुर। जबलपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा, यहां कोरोना से तेरहवीं मौत की पुष्टि हुई है। जिले के पाटन की रहने वाली 70 वर्षीय महिला को कल इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी। महिला की मौत के बाद उसका कोरोना सैंपल लिया गया था जो आज जांच में पॉजिटिव आया है।

ये भी पढ़ें: हाथियों की मौत पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने किया पलटवार, हजारों गौवंश की मौत पर चुप रहने का लगाया आरोप

महिला के अलावा उसके बेटे को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। जबलपुर में आज एक मौत सहित कोरोना के 3 नए मामले सामने आए हैं जिससे यहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढकर 308 हो गया है। जबलपुर में बीते दो दिनों से अब तक कोरोना से 2 मौत सहित 25 नए केस सामने आए हैं जिसके चलते रविवार 14 जून को एक बार फिर शहर को लॉकडाऊन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन के आद…

जबलपुर में हुई कोरोना से मौतों के मामले में जिले के सीएमएचओ का कहना है कि मौत के सभी मामले पहले से किसी ना किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीजों के हैं। नए आंकड़ों के मुताबिक जबलपुर में 13 मौत सहित कोरोना के कुल 308 मरीज सामने आ चुके हैं जिनमें से कुल 229 मरीजों को केन्द्र की गाईडलाईन के तहत हॉस्पिटल्स से डिस्चार्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में मानसून की दस्तक, इस जिले में झूमकर बर…

कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर प्रशासन ने तैयारी की है, निजी अस्पतालों के साथ प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की बैठक हुई है, सभी निजी अस्पतालों को गाइडलाइन के मुताबिक मरीजों के इलाज के निर्देश दिए गए हैं, प्रशासन ने अस्पतालों में करीब 1 हज़ार वेंटिलेटर युक्त बिस्तरों की व्यवस्था की है। कोविड केयर सेंटर्स में करीब 5 हज़ार बेड्स की व्यवस्था की गई है। जबलपुर में गुरुवार से अब तक 2 मौत सहित 25 कोरोना मरीज मिले हैं।