स्वास्थ्यकर्मी, सुरक्षाबल के जवान सहित 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को कोविड-19 अस्पताल भेजा जा रहा | 14 new Corona positives including health workers

स्वास्थ्यकर्मी, सुरक्षाबल के जवान सहित 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को कोविड-19 अस्पताल भेजा जा रहा

स्वास्थ्यकर्मी, सुरक्षाबल के जवान सहित 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को कोविड-19 अस्पताल भेजा जा रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 18, 2020/3:51 am IST

बीजापुर,छत्तीसगढ़। बीजापुर जिले में बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्यकर्मी समेत 14 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें सुरक्षाबल के जवान भी शामिल हैं।

पढ़ें- फेक न्यूज: छत्तीसगढ़ में कल से टोटल वीकेंड लॉकडाउन की फैलाई जा रही …

ये सभी भोपालपट्नम, भैरमगढ़, बीजापुर ब्लॉक के हैं। अब क्वारंटाइन सेंटर से इन सभी को कोविड-19 हॉस्पिटल भेजा जा रहा है। सीएमएचो डॉ बीआर पुजारी ने इसकी पुष्टि की है ।

बता दें प्रदेश में शुक्रवार को 242 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, इनमें सबसे ज्यादा रायपुर से 127 मरीज सामने आए हैं। अधिक कोरोना मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग सख्त हो गया है, स्वास्थ्य विभाग ने अधिसूचना जारी करके, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर भारी भरकम जुर्माना लगाने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: नौ महीने बाद आखिरकार कोरिया में बीजेपी मंडल अध्यक्षों का मनोनयन हुआ पूरा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष…

बता दें कि दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने 200 रु का चालान कटेगा, वहीं होमक्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों से 1000 रु वसूला जाएगा, सार्वजनिक स्थानों पर थूकने और मास्क नहीं पहनने पर 100 रु का जुर्माना लगेगा

 

 
Flowers