सफल रहा शीतकालीन सत्र, राज्यसभा में 15 और लोकसभा में पारित हुए 14 बिल | 15 bills were passed in Rajya Sabha and 14 in Lok Sabha

सफल रहा शीतकालीन सत्र, राज्यसभा में 15 और लोकसभा में पारित हुए 14 बिल

सफल रहा शीतकालीन सत्र, राज्यसभा में 15 और लोकसभा में पारित हुए 14 बिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 13, 2019/11:59 am IST

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र आज भारी हंगामा के बीच दोनों सदनों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आखिरी दिन दोनों सदनों में राहुल गांधी के रेप वाले बयान पर संसद में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा महिला सांसदों ने राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

Read More News:‘रेप इन इंडिया’ के बयान के बाद राहुल गांधी ने शेयर किया PM मोदी का …

वहीं, अच्छी खबर यह है कि शीतकालीन सत्र सफल रहा। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि शीतकालीन सत्र में लोकसभा ने 14 विधेयक पारित किए और राज्य सभा ने 15 विधेयक पारित किए। इस दौरान उत्पादकता लोकसभा में 116% रही वहीं राज्यसभा में 100 प्रतिशत थी।

Read More News:बीजेपी नेता का अजीबोगरीब बयान, संस्कृत बोलने से कंट्रोल होता है डाय…

शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा के साथ ही राज्यसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि यह इतिहास में पहली बार है कि कोई नेता स्पष्ट रूप से यह कह रहा है कि भारतीय महिलाओं का दुष्कर्म किया जाना चाहिए। क्या यह राहुल गांधी का देश के लोगों के लिए संदेश है?

Read More News:राहुल गांधी अपने बयान पर कायम, बोले- मैं नहीं मांगूंगा माफी

सदन में ही राहुल माफी मांगों के नारे लगाए गए। फिलहाल, राज्यसभा को एक बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं लोकसभा फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित की गई है।

Read More News:झारखंड में राहुल गांधी बोले- उत्तरप्रदेश में पीएम मोदी के MLA ने कि…