15000 अभिनेताओं ने ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 के लिए ऑडिशन दिया | 15000 actors auditioned for Super 30 with Hrithik Roshan!

15000 अभिनेताओं ने ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 के लिए ऑडिशन दिया

15000 अभिनेताओं ने ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 के लिए ऑडिशन दिया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 pm IST

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म  सुपर 30 उनके करियर में एक अंक और जोड़ने के लिए तैयार है। ऋतिक इस फ़िल्म में एक टीचर  की भूमिका में होंगे। इस फिल्म में सुपरस्टार पहली बार  गणित के जादूगर आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे। ल ही में आई खबर के अनुसार कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा उन अभिनेताओं की तलाश में हैं, जो फिल्म में ऋतिक के छात्रों की भूमिका निभा सके, फ़िल्म में यह छात्र आईआईटी जेईई यानी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) के प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे होंगे।

ये भी पढ़े –ऋतिक रोशन ने दादा रोशन लाल नागराथ की पुण्यतिथि को बनाया खास

फिल्म निर्माता विकास बहल और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा ने संभावित अभिनेताओं की सूची को 15,000 से 78 तक सीमित कर दी है और वर्तमान में गणित पर आधारित उनकी आगामी बायोपिक के लिए वह कार्यशालाएं आयोजित कर रहे हैं.

ये भी पढ़े-ऋतिक रोशन नहीं करेंगे सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार का रोल 

मुकेश ने कहा,”हम 15-17 साल के आयु वर्ग के बच्चों को लेना चाहते हैं और 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं। बिहार, वाराणसी, भोपाल, मुंबई और दिल्ली के संभावित अभिनेताओं को चुनने के कुछ महीने पहले ही इसकी शुरुवात की थी। चयन की एक श्रृंखला के बाद, हम संख्या को नीचे 400 पर लाये, फिर, 200, 150 और अब, 78 बच्चों, जिनके साथ हम अंतिम 30 के लिए कार्यशालाएं आयोजित कर रहे हैं, जिसे हम एक महीने के समय में अंतिम रूप देने की आशा रखते हैं.

 

मुकेश इससे पहले नितेश तिवारी और विकास की 2011 में आई बच्चो की कॉमेडी फ़िल्म चिल्लर पार्टी के लिए नौ बच्चो को ढूंढ चुके है, उसके बाद कबीर खान की सलमान खान अभिनीत 2015 की ईद पर रिलीज हुई बजरंगी भाईजान के लिए हर्षाली मल्होत्रा और फिर नितेश की दंगल लड़कियां- फातिमा साना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर भी मुकेश की ही खोज थी. मुकेश ने कहा,”हम ऐसे बच्चे चाहते हैं जो इंस्टीट्यूट के बच्चो की ही तरह दिखे। इसके लिए, हम अंदरूनी झोपड़ियां और कई गैर सरकारी संगठनों के पास भी गए। आप बच्चों को किस तरह एक्टिंग करनी है ये नहीं सिखा सकते, हम सिर्फ उन्हें प्रदर्शन करने के लिए बुनियादी आत्मविश्वास दे सकते है.शूटिंग के शुरू होने से पहले, अंतिम 30 की ऋतिक के साथ एक कार्यशाला होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित “सुपर 30” विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 23 नवंबर, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 
Flowers